अमरावतीमहाराष्ट्र

झेनिथ हॉस्पिटल में स्वतंत्रता दिवस का भव्य उत्सव

अमरावती/दि.16- 15 अगस्त 2024 को अमरावती के झेनिथ हॉस्पिटल में स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया. इस खास अवसर पर हॉस्पिटल का प्रांगण देशभक्ति के रंगों से सजाया गया और समारोह की शुरुआत एक भव्य ध्वजारोहण के साथ हुई.
झेनिथ हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. प्रकाश राघानी ने ध्वजारोहण किया. उनके नेतृत्व में, तिरंगा फहराया गया और उपस्थित सभी कर्मचारियों ने राष्ट्रगान गाया, जिससे एक गर्व और एकता का माहौल बना. इस दौरान डॉ. प्रकाश राघानी ने स्वतंत्रता सेनानियों की शहादत और उनके बलिदानों को याद करते हुए, सभी को राष्ट्र के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को समझने की अपील की.
समारोह के अन्य हिस्से में हॉस्पिटल के विभिन्न विभागों के कर्मचारियों ने देशभक्ति से भरे गीतों का गायन किया. उनके गीतों में भारत की संस्कृति, एकता और विविधता की झलक देखने को मिली, जिसने उपस्थित लोगों को भावुक कर दिया. इस कार्यक्रम ने सभी कर्मचारियों को एकजुट किया और देश के प्रति उनकी भक्ति को और मजबूत किया.
आयोजन के अंत में, डॉ. प्रकाश राघानी ने हॉस्पिटल के कर्मचारियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं और कहा कि हमें स्वतंत्रता की क़ीमत को समझते हुए समाज की सेवा में निरंतर लगे रहना चाहिए. इस भव्य समारोह ने न केवल झेनिथ हॉस्पिटल के कर्मचारियों को एकजुट किया बल्कि पूरे अमरावती में स्वतंत्रता दिवस की भावना को और भी प्रबल किया.

Related Articles

Back to top button