अमरावतीमहाराष्ट्र

भव्य रोग जांच शिविर 27 को

हिंदू हृदयसम्राट बालासाहब ठाकरे जयंती पर आयोजन

– जिला प्रमुख सुनील खराटे का उपक्रम
अमरावती /दि. 18– हिंदू हृदयसम्राट बालासाहब ठाकरे के जयंती उपलक्ष्य में 27 जनवरी को रोग जांच शिविर का आयोजन जिला प्रमुख सुनील खराटे की पहल पर किया जा रहा है. हिंदू हृदयसम्राट बालासाहब ठाकरे की जयंती महोत्सव के रुप में मनाई जाएंगी. इस निमित्त शिवसेना जिला ईकाई की ओर से विविध कार्यक्रमो का आयोजन किया जा रहा है. उसी श्रृंखला में रोग जांच शिविर का आयोजन किया जा रहा है.

बडनेरा रोड स्थित भक्तीधाम मंदिर में सुबह 9 से दोपहर 2 बजे के दौरान शिविर का आयोजन किया जाएंगा. जिसमें दत्ता मेघे उच्च शिक्षण व संशोधन संस्था द्वारा संचालित सावंगी मेघे स्थित आचार्य विनोबा भावे ग्रामीण रुग्णालय के तज्ञ डॉक्टर सेवा देंगे. शिविर में नेत्र, कान-नाक-गला, त्वचा, सांस से संबंधित बिमारीयों की जांच की जाएंगी. साथ ही शल्यक्रिया व अन्य इलाज के लिए चयनित मरीजो का सावंगी मेघे के आचार्य विनोबा भावे ग्रामीण अस्पताल में नि:शुल्क उपचार किया जाएंगा. महात्मा फुले जनस्वास्थ्य योजना तथा अन्य योजना का लाभ दिया जाएंगा. ऐसी जानकारी शिवसेना जिला प्रमुख सुनील खराटे व दत्ता मेघे आयुर्विज्ञान संस्था विशेष कार्यकारी अधिकारी डा. अभ्युदय मेघे ने दी.

अधिक से अधिक संख्या में नागरिक ले लाभ
शिवसेना जिलाप्रमुख सुनील खराटे ने कहा की, वर्तमान के भागदौडवाले जीवन में स्वास्थ्य समस्या विक्राल रुप ले रही है. इलाज का खर्च भी बढ रहा है. ऐसे में आर्थिक रुप से कमजोर परिवार को नि:शुल्क इलाज उपलब्ध हो इस उद्देश्य को सामने रख शिविर का आयोजन किया जा रहा है. शिविर में शल्यक्रिया अथवा उपचार के लिए चयनित मरीजों का सावंगी मेघे अस्पताल में उपचार किया जाएंगा. इस शिविर का अधिक से अधिक संख्या में नागरिक लाभ ले ऐसी अपील भी की.

Related Articles

Back to top button