अमरावतीमहाराष्ट्र

विश्वकर्मा ज्वेलर्स का भव्य दिव्य शुभारंभ

राज्य के विविध मान्यवरों ने दी सदिच्छा भेंट

दर्यापुर/दि.9– दर्यापुर तहसील व दर्यापुर निर्वाचन क्षेत्र में सोना खरीदी का विश्वसनीय प्रतिष्ठान के रुप में लोंधे भाईयों का विश्वकर्मा ज्वेलर्स सर्वदूर परिचित है. पिछले 40 वर्षों से ग्राहकों के साथ विश्वास का रिश्ता टिकाए रखने वाले विश्वकर्मा ज्वेलर्स के भव्य प्रतिष्ठान का शुभारंभ रामेश्वर लोंधे के हाथों तथा लोंधे परिवार की उपस्थिति में मेहरबाबा के जयघोष के साथ किया गया. पुणे, मुंबई, नागपुर के प्रतिष्ठानों से भी अधिक भव्य दिव्य स्वर्ण व्यवसाय का भव्य प्रतिष्ठान रहने से कई व्यापारी, नेताओं सहित राज्य के विविध मान्यवरों ने इस प्रतिष्ठान को सदिच्छा भेंट दी.

विश्वकर्मा ज्वेलर्स की पुरानी जगह पर नए स्वरूप में वास्तुशिल्प साकार किया गया है. वातानुकूलित लिफ्ट की व्यवस्था रहने वाला यह प्रशस्त प्रतिष्ठान होकर सभी सुखकारक सेवा सुविधाएं ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराई गई है.
सोना, चांदी, हिरे, जेवर आदि विश्वकर्मा ज्वेलर्स में उपलब्ध है. गुणवत्ता पर और प्रामाणिकता पर लोंधे बंधुओं ने अधिक जोर दिया है. चार दशकों से जिन्होंने हमेशा विश्वास रखकर हमें आशीर्वाद दिया, उनके प्रति लोंधे बंधुओं ने कृतज्ञता व्यक्त की. सोने की शुद्धता की गारंटी देने वाले अंतरराष्ट्रीय दर्जे के आभूषण खरीदी करने का अनुभव संचालक दे पाए, ऐसा रामेश्वर लोंधे, पंकज लोंधे, नीलेश लोंधे और विश्वकर्मा लोंधे ने परिवार की ओर से बताया. विश्वकर्मा ज्वेलर्स के शुभारंभ अवसर पर नागपुर के ठेकेदार दलचंदजी जांगिड, इस प्रतिष्ठान के मुंबई की आर्किटेक अँड इंटेरियर डिजायनर उज्वला राजेश कुमठेकर आदि सहित विधायक बलवंत वानखडे, जिला सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष तथा कांग्रेस तहसील अध्यक्ष सुधाकर भारसाकडे, श्री शिवाजी शिक्षण संस्था के उपाध्यक्ष एड. गजानन पुंडकर आदि मान्यवर उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button