अमरावतीमुख्य समाचार

कल से भव्य-दिव्य सिटीलैंड ट्रेड फेयर, तैयारियां पूर्ण

विभिन्न राज्यों के करीब 3 हजार व्यापारी रहेंगे उपस्थित

* कई स्टॉल लगे, रंगारंग कार्यक्रमों का भी आयोजन
* शानदार सजावट, बडे शहरों से व्यापारियों का आना आरंभ
अमरावती/दि.22- नागपुर रोड के सिटीलैंड में सिटीलैंड ट्रेड फेयर 2023 की ओर से 23 और 24 अगस्त को अंतरराज्यीय ट्रेड फेयर की तैयारी आज दोपहर पूर्ण हो गई. शानदार सजावट की गई है. बडे महानगरों से तथा अन्य प्रांतों से व्यापारियों का आगमन आरंभ हो गया है. फेयर में विभिन्न राज्यों से करीब 3 हजार व्यापारी-ग्राहकों की आने की संभावना विशेष कमेटी के अध्यक्ष बिट्टू संतवानी ने अमरावती मंडल से बातचीत में व्यक्त की. उन्होंने बताया कि एक ही छत के नीचे कपडों की विशाल रेंज उपलब्ध करवाई जा रही है. ग्राहकों के लिए गिफ्ट आइटम, नि:शुल्क भोजन की व्यवस्था, हर घंटे में ड्रॉ निकालने की व्यवस्था की गई है. जिसमें आकर्षक गिफ्ट प्रदान किए जाएंगे. साथ ही मनोरंजन के लिए रंगारंग कार्यक्रम भी आयोजित किए गए है. सुविख्यात सिटीलैंड मार्केट में कल सुबह 10 बजे मुंबई से पधारी अग्रणी मॉडल्स के हस्ते पदाधिकारियों की उपस्थिति में फेयर का विधिवत उद्घाटन होगा. सभी स्टॉल्स ग्राहकों के आगमन तक खोले रखे जाएंगे.
* ट्रेड फेयर कमेटी का चयन
ट्रेड फेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष मुकेश हरवानी व्दारा ट्रेड फेयर कमिटी का चुनाव किया गया है. जिसमें मार्गदर्शक के रुप में अनिल तरडेजा, सलाहकार मुकेश हरवानी, अनूप हरवानी, फेयर अध्यक्ष बिट्टू संतवानी, शिव चावला, विजय मोटवानी, हरीश मामा, बाबू हरवानी व्दारा योग्य स्तर पर ट्रेड फेयर की तैयारी की जा रही है. यह आयोजन का 11वां वर्ष है. इसमें दिल्ली, कोलकाता, बैंगलोर, अहमदाबाद और अन्य जगहों से होलसेलर्स भाग लेते हैं. गोवा, कर्नाटक, हैदराबाद और दक्षिणी भारत के व्यापारी खरीदारी हेतु आते हैं. आगामी दशहरा, दिवाली सीजन के लिए अमरावती रेडिमेड किड्स, लेडिज, मेन्सवेअर के लिए प्रसिद्ध हो गया है.
* विभिन्न राज्यों से आएंगे व्यापारी-ग्राहक
होलसेल दाम में इस फेयर में ग्राहकों को पर्याप्त कपडों की रेंज उपलब्ध करवाई जाएगी. आगामी फैशन के हिसाब से पसंद के अनुसार रेंज उपलब्ध करवाएंगे. सिटीलैंड ट्रेड फेयर में आकर्षक लाइटिंग और स्थिति को देखते हुए सभी प्रबंध किए गए है.

Related Articles

Back to top button