अमरावतीमहाराष्ट्र

गुरुकुंज में आंतर महाविद्यालय वक्तृत्व स्पर्धा का भव्य आयोजन

राष्ट्रसंत तुकडोजी महाराज की 56 वीं पुण्यतीथि निमित्य स्पर्धा का आयोजन

कुरुकुंज मोझरी/दि.17– राष्ट्रसंत तुकडोजी महाराज के 56 वे पुण्यतीथि महोत्सव निमित्य गुरुकुंज आश्रम में राष्ट्रीय सेवा योजना व श्रीगुरुदेव आयुर्वेद महाविद्यालय के संयुक्त तत्वधान में आंतर महाविद्यालयीन वक्तृत्व स्पर्धा का भव्य आयोजन 16 अक्टुबर को सुबह 10 से 5 बजे के बीच किया जा रहा हैें.
राष्ट्रसंत तुकडोजी महाराज के संगठन शक्ति विषयक विचार, राष्ट्रसंत तुकडोजी महाराज के ग्रामशुध्दि विषयक विचार व राष्ट्रसंत तुकडोजी महाराज के पर्व उत्सव की संकल्पना ऐसे तीन विषय पर स्पर्धा रखी गई हैं. स्पर्धा में प्रथम विजेता को स्व. इंदुताई अजाबराव देशमुख स्मृति में 10001 रुपये नगद, स्व. शांताबाई शामरावजी बोबडे स्मृति में 5001 रुपये नगद, व्दितीय पुरस्कार स्व. डॉ. अनिल गंधे की स्मृति में 4001 रुपये, तृतीय पुरस्कार स्व. रमेश लकडे स्मृति में 2501 रुपये, चतुर्थ पुरस्कार व एड. अशोक कोठारी की ओर से 1501 रुपये व पांचवा इनव डॉ. जयस्वाल की ओर से ग्रामगीता भेंट दी जाएगी.
जिन स्पर्धकों ने वक्तृत्व स्पर्धा में सहभाग लिया है वे अपने आवेदन पत्र अपने महाविद्यालय की ओर से ीसर्रूीलऽसारळश्र.लेा या 7588574019 व्हाटसप पर भेजने तथा अधिक जानकारी के लिए राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी डॉ. लक्ष्मीकांत पायमल्ले के 7588574019 के मोबाइल नंबर पर संपर्क करने का आवाहन श्रीगुरुदेव आयुर्वेद महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. मुरलीधर खारोडे ने किया हैं. अखिल भारतीय श्रीगुरुदेव सेवा मंडल के स्वास्थ विश्वस्त डॉ. पी.पी. पालेकर के मार्गदर्शन में वक्तृत्व स्पर्धा का नियोजन पूरा हो चुका हैं.

 

Related Articles

Back to top button