अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

आईआरजी एचपी शॉपी का भव्य उद्घाटन

ढोलताशे का निनाद, दीप प्रज्वलन

* आरएम नायर ने काटा फीता भी
अमरावती/दि.7- कम्प्युटर क्षेत्र की विश्वविख्यात कंपनी एचपी के अमरावती शहर के तीसरे शोरुम आईआरजी एच शॉपी का आज अपरान्ह राजापेठ स्थित गुलशन मार्केट में कंपनी के क्षेत्रीय प्रबंधक अजय नायर के हस्ते किया गया. ढोलताशे के निनाद में बाकायदा दीप प्रज्वलन भी किया गया. इस समय क्षेत्रीय प्रबंधक प्रिंट अभिनय देसाई, क्षेत्रीय प्रबंधक अक्षय सोमवंशी, टीम मैनेजर विट्ठल देवकाते, सैलेक्स के शाखा प्रबंधक चंद्रशेखर, क्षेत्रीय प्रबंधक सुरेश निंबालकर, इनग्राम कंपनी के समीर सोनचुकरे तथा आईआरजी शोरुम के संचालक राजेश इंगले उपस्थित थे. अनेक मान्यवर इंगले और परिजनों को बधाई व शुभकामनाएं देने पहुंचे थे.
* फूल मालाओं से स्वागत
अधिकारियों का स्वागत सुंदर गुलाब पुष्प की फूल मालाओं से किया गया. उसी प्रकार माथे पर तिलक लगाकर उनकी अगवानी की गई. अनेक गणमान्य राजेश इंगले को उनके नए प्रतिष्ठान के लिए बधाई व शुभकामनाएं देने पहुंचे थे. उनके कर सलाहकार सीए ललित तांबी भी उपस्थित थे.
* 24 वर्षो से सेवा
राजेश इंगले गत 24 वर्षो से कम्प्युटर सेल और सर्विस क्षेत्र में कार्यरत है. उनका आईआरजी नाम से ही मल्टी ब्रांड शोरुम भी है. उन्होंने बताया कि 1995 में उन्होंने ऐसे शोरुम के विषय में विचार किया और 1999 में आईआरजी नाम से पहला शोरुम आरंभ किया. आज एचपी जैसी कंपनी का अमरावती शहर का तीसरा शोरुम उन्होंने शुरु किया है. कंपनी का विदर्भ में मार्केट शेयर 45 प्रतिशत से अधिक होने की जानकारी अजय नायर ने दी. उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय स्तर पर यह शेयर 42 प्रतिशत हैं. अमरावती में कंपनी के हर माह 250-300 नोटबुक, कम्पयुटर की सेल है. अमरावती मंडल से खास बातचीत में नायर ने यह भी बताया कि कोरोना महामारी दौरान पीसी, लैपटॉप और सभी प्रकार के कम्प्युटर्स की सेल शिखर पर रही. भारत में अभी भी सेल उच्च स्तर पर बरकरार है. जो भारत की क्षमता को दर्शाता है.

Related Articles

Back to top button