अमरावतीमहाराष्ट्र

जेपीएस रॉयल एनफील्ड शोरुम का भव्य लोकार्पण

11 ग्राहक को सौंपी नए वाहन की चाबी

अमरावती/दि.24– रॉयल एनफील्ड देश में 350 सीसी के उपर में सबसे अधिक बिकने वाली वाहन की कंपनी से जाना जाता है, जिसकी पिछले 123 वर्षों से गाडियां सडकों पर चल रही हैं. शहर के रेल्वे स्टेशन के सामने स्थित जेपीएस रॉयल एनफील्ड के विदर्भ के भव्य शोरुम का लोकार्पण शोरुम के संचालक समाज सेवक एंव उद्योजक जुगलकिशोर एवं सुशीला देवी गट्टानी के हस्ते हुआ. इस मौके पर 11 ग्राहक को नए वाहन की चाबी भी प्रदान की गई.
इस कार्यक्रम में विधायक सुलभा खोडके, संजय खोडके, राठी छात्रालय के अध्यक्ष वसंत मालपानी, दामोदर खंडेलवाल, देवदत्त जोशी, रामेश्वर गग्गड, नवीन चोरडिया, गोपाल मुंधडा, अनूप टावरी, आशीष राठी आदि उपस्थित थे. कार्यक्रम में संचालक गट्टानी परिवार से पवन गट्टानी, पंकज गट्टानी, श्रवण गट्टानी, सुधांशु गट्टानी एवं मित्र परिवार, शोरुम स्टाफ के सदस्य तथा आमंत्रितगण उपस्थित थे.
भव्य शोरुम पूरी तरह से एयर कंडीशनयुक्त है. कस्टमर लाउन्ज, अलग-अलग तरह की एवं सभी कलर में गाडियां, जिसमें 350 सीसी से 650 सीसी पावर तक उपलब्ध हैं. साथ ही वर्कशॉप में पूरे स्पेयर पार्ट्स हाई टेक सुविधा है और सभी तकनीशियन की पूरी ट्रेनिंग कंपनी द्वारा दी गई है. वर्कशॉप में स्पेशल टूल्स एवं उपकरण हैं, जिससे वाहन की सर्विसिंग तकनीकी से पूरी तरह की जाएगी. सभी फाइनेंस कंपनी द्वारा कम ब्याज में और कम डाउन पेमेंट की मानसून स्कीम की शुरुआत की गई है. वर्कशॉप में भी फ्री चेकअप और फ्री वाशिंग की स्कीम कुछ दिनों के लिए शुरु है, जिसका सभी ग्राहकों से लाभ लेने का निवेदन किया गया है. अन्य जानकारी एवं टेस्ट राइड के लिए शोरुम और वर्कशॉप पर भेंट दें.

Related Articles

Back to top button