अमरावती

टीटीआर गु्रप के जावा शोरुम का भव्य शुभारंभ

श्रीमति टीटी राठी ने किया उद्घाटन

  • पहले ही दिन 5 ग्राहकों को सौंपी चाबियां

अमरावती/प्रतिनिधि दि.७ – शहर में टीटीआर ग्रुप द्बारा जिले के पहले जावा शोरुम का शुभारंभ बडनेरा मार्ग पर स्थित भक्तिधाम मंदिर के सामने किया गया. जिसका मंगलवार को विधिवत उद्घाटन श्रीमति टीटी राठी के हाथों किया गया. पहले ही दिन जावा मोटर साइकिल की बुकिंग करने वाले 5 ग्राहकों को गाडी की चाबिया प्रदान की गई. टीटीआर ग्रुप ने सालों पहले शहर में होंडा टू व्हिलर का सबसे पहला शोरुम लॉन्च किया था. अब इसी ग्रुप द्बारा जावा मोटर साइकिल के भी पहले शोरुम का शुभारंभ किया गया है.
इस शोरुम में जावा 42, जावा 42 2.1, जावा पेराक, जावा क्लासिक मॉडल के साथ अन्य कलर की मोटर साइकिल भी उपलब्ध है. 300 से 350 सीसी की क्रूजर या बॉबर बाईक के शॉपिंग के लिए शहर में ही अब जावा गाडी सहजता से उपलब्ध होगी. 27 बीएचपी पॉवर की इन गाडियों को ग्राहकों द्बारा पसंद किया जा रहा है. ग्राहकों की मांग को देखते हुए टीटीआर ग्रुप द्बारा होंडा के टू व्हिलर शोरुम की तरह जावा के भी शोरुम का शुभारंभ किया गया. शुभारंभ होने के पूर्व ही जावा गाडी के शौकिनों ने बुकिंग शुरु की. जिसमें बुकिंग करने वाले पहले पांच ग्राहकों को शुभारंभ के अवसर पर चाबियां सौंपी गई.
नवनिर्मित यह जावा का शोरुम कोरोना के सभी नियमों का पालन करते हुए सुबह 9 बजे से शाम 7 बजे तक ग्राहकों की सेवा में कार्यरत रहेगा. शोरुम में ग्राहकों को सर्विस भी जाएगी. जो लोग टीटीआर ग्रुप के जावा शोरुम से गाडी खरीदी को लेकर बुकिंग करना चाहते है, वे अधिक जानकारी के लिए शोरुम के जनरल मैनेजर निकेत शास्त्रकार के मोबाइल नं.8484044380, 9730416495 पर संपर्क कर सकते है. ऐसी जानकारी टीटीआर ग्रुप के मैनिजिंग डायरेक्टर गोपाल राठी ने दी. शोरुम के उद्घाटन समारोह के अवसर पर अशोक राठी, छाया राठी, गोपाल राठी, सुनिता राठी, जुगल राठी, रेखा कासट, सौरभ कासट, व्यंकटेश कासट, अभिषेक कासट, रवि कासट, बिट्टू सलूजा, विलास मराठे, देवदत्त शर्मा, दिपक असरानी, पंकज तनवर, रोहित राठी, सुनिल गोयनका आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button