अमरावतीमहाराष्ट्र

12 अगस्त को त्रिवेणी संगम से चिकलेश्वर महादेव मंदिर भव्य कावड यात्रा

श्रीराम भक्त हनुमानजी की झांकी होगी मुख्य आकर्षण का केन्द्र

* बोल बम कावड यात्रा समिति सुदर्शन नगर का आयोजन
अमरावती/दि.8– बोलबम कावड यात्रा समिति आठवडी बाजार सुदर्शन नगर की ओर से 12 अगस्त को त्रिवेणी संगम महादेव मंदिर से चिकलेश्वर महादेव मंदिर धामणगांव गढी तक महा कावड यात्रा का आयोजन किया गया है. इस भव्य दिव्य कावड यात्रा में भगवान श्री राम भक्त हनुमानजी की झांकी मुख्य आकर्षण का केन्द्र होगी. 12 अगस्त को सुबह 8 बजे त्रिवेणी संगम महादेव मंदिर से भव्य कावड यात्रा की शुरूआत भगवान शंकर की आरती एवं महाकाल की उद्घोष तथा भक्तिमय गीतों के साथ होगी.
कावड यात्रा त्रिवेणी संगम से चांदुर बाजार नाका, विदर्भ मिल, बस स्थानक, नरसिंह मंदिर, महावीर चौक, जगदंबा चौक, दयाल घाट, चिखलदरा स्टॉप, धोतरखेडा, एक्लासपुर, धामणगांव गढी से होते हुए चिकलेश्वर महादेव मंदिर पहुंचेगी यहां शिवभक्त कावडियों द्बारा त्रिवेणी संगम से लाए गये जल से भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक किया जायेगा.
बोलबम कावड यात्रा समिति की ओर से सभी शिव भक्तों को आवाहन किया गया है कि वे कावड यात्रा में पैदल चलनेवाले कावडियों को सहयोग करें. कावडियों के लिए दानदाताओं ने रास्ते में चाय-पानी और फराल की व्यवस्था की है. कावड यात्रा में ज्यादा से ज्यादा संख्या में उपस्थित रहकर कावड यात्रा को सफल बनाए, ऐसा आवाहन बोल बम कावड यात्रा समिति द्बारा किया गया है. अधिक जानकारी के लिए बोलबम कावड यात्रा समिति के सूरज कश्यप के मोबाइल नंबर 9689662926, रोहित बक्षी के मोबाइल नंबर 8483061657 पर संपर्क करने की अपील आयोजकों द्बारा की गई हैं.

Related Articles

Back to top button