अमरावती

शहर में पहले हाइड्रोजन वाटर प्लांट का भव्य शुभारंभ

लाखो लोग रॉयल जल हाइड्रोजन वाटर का करते है उपयोग

अमरावती /दि.1– शहर में पोटे कॉलेज रोड , कटोरा नाका, उत्कर्ष नगर पोदार स्कूल के पास जिले के पहले हाईड्रोजन जल रॉयल जल हाइड्रोजन वाटर प्लांट का भव्य शुभारंभ मान्यवरो की उपस्थिति में संपन्न हुआ.
उद्घाटन अवसर पर लाईफ केयर एंड रिसर्च टेक्नोलोजी के सीईओ वैभव राव, एमसीडी अधिकारी नेत्रदीप चौधरी, प्रा. सोलंके, डॉ. तुषार झोडापे, ठाकरे, साजील खान आदि उपस्थित थे. इस समय बताया गया कि मनुष्य के शरीर में पानी की मात्रा अधिक होती है. पानी की गुणवत्ता एक सबसे महत्त्वपूर्ण चीज है जो आपके स्वस्थ की स्थिती निर्धारित करती है. क्या कभी हम ने अपने रोजाना के इस्तेमाल होने वाले पानी के ओएच की जांच की है. विराट कोहली और अन्य सेलिब्रिटी भी हाइड्रोजन वाटर ही पीते है. पानी की गुणवत्ता को ध्यान में रखते हुए डब्लूएचओ की गाइडलाइंसनुसार ‘हमारा उद्देश औषधि मुक्त घर अभियान‘ के तहत शहर में रॉयल जल हाइड्रोजन वाटर प्लांट का भव्य शुभारंभ किया गया. ‘लाइफ केयर एंड रिसर्च टेक्नोलॉजी‘ के सीईओ वैभव राव ने साधारण पानी और आयोनाइज्ड पानी में अंतर बताते हुए आयोनाइज़्ड पानी में एंटी ऑक्सीडेशन निगेटिव माइनस ओआरपी होती है. जो आम पानी में नही होती. आयोनाइज्ड पानी में भरपूर मात्रा में हाइड्रोजन और ऑक्सीजन होता है. हाइड्रोजन वाटर आयोनाइज्ड पानी में छोटा कलस्टर होने की वजह से ये पानी आसानी से शरीर में अब्सर्ब होता है. हमारी सभी कोशिकाओ तक आसानी से पहुंच सकता है. जिससे कैंसर जैसी कई अन्य बीमारियों को होने से बचाता है. आयोनाइज्ड पानी शरीर से कई टॉक्सिक्स पदार्थों को बाहर निकालता है. रॉयल जल हाइड्रोजन वाटर एचओ और गवर्नमेंट की गाइडलाइंस पर खरा उतरता है. इसे अमीरों का पानी भी कहा जाता है. अन्य फायदे बताते हुए कहा की हम यही इतनी गुणवत्ता वाला पानी सिर्फ 30 रुपए में कैन उपलब्ध करा रहे है आप पहले एक कैन ऑर्डर करे अगर आप को पहले ही दिन से आप के शरीर में फर्क नजर नही आया तो हम आप से कोई चार्ज नही करेगे. आज हमारा खान -पान में अधिक मात्रा में केमिकल, प्रदूषण, से हम बीमारियों का शिकार हो रहे है. वैभव राव ने शहरवासियों से हाइड्रोजन वाटर हेतु 9272019472 / 9595903458 नंबर पर संपर्क कर सकते है.

 याददाश्त में सुधार, ब्लड प्रेशर नियंत्रित
वैभव राव ने आगे कहा की हाइड्रोजन रॉयल जल वाटर की मदद से रोगप्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है ें ये पानी के इस्तेमाल से याददाश्त में सुधार, ब्लड प्रेशर नियंत्रित करने, एसिडिटी कम करने, नींद में सुधार, मधुमेह को रोकने और कैंसर जैसी बीमारी को रोकने में मदद मिलती है. रॉयल जल हाइड्रोजन वाटर पर 120 से अधिक मेडिकल रिसर्च पेपर है.

हाइड्रोजन वाटर का इस्तेमाल कर के अपना और अपने परिवार के स्वस्थ का ख्याल रखे लाखो रुपए दवाई में खर्च करने से अच्छा है मात्र 30 रुपए में एक कैन ऑर्डर करे अपने परिवार को स्वस्थ रखे रॉयल जल हाइड्रोजन वाटर सभी बीमारियों में लाभ दायक है ें और इसी के साथ आप अपने घर के पानी की फफ्री वाटर टेस्टिंग करवा सकते है.

Related Articles

Back to top button