अमरावतीमहाराष्ट्र

‘गोरिला 450 सीसी’ का भव्य लोकार्पण

जेपीएस रॉयल एनफील्ड शोरूम में ...

अमरावती/दि.2– अमरावती रेलवे स्टेशन चौक स्थित जेपीएस रॉयल एनफील्ड शोरूम में लंबे समय से इंतजार कर रहे ग्राहको के लिए रॉयल इनफील्ड ‘गोरिला 450 सीसी ’ का भव्य लोकार्पण सभी पुराने और नए ग्राहकों के हाथों अभिनंदन किया गया.
इस नये वाहन का नाम ही काफी है, जो ग्राहकों को आकर्षित करता है. नए वाहन की चाबी भी संचालक एवं शो रूम मैनेजर के हाथों नये गाहक को प्रदान की गई. गोरिला 450 सीसी वाहन में 11 लीटर फ्यूल टैंक, एलईडी हेड लाइट, सिंगल कयलिनेर लिक्विड कूल्ड, प्रीमियम बिल्ड क्वालिटी, 6 स्पीड गियर बॉक्स, 4 -वॉल्स डीओएससी सेटअप और विविध नये रंगों में उपलब्ध है. जो की ग्राहकों को आकर्षित कर रही है. शोरूम के सेल्स मैनेजर एवं सर्विस मैनेजर ने अतिथि का आभार व्यक्त किया. उन्होंने अमरावती जिले के ग्राहकों से इस नए वाहन की टेस्ट राइड एवं वाहन बुकिंग के लिए शोरूम पर भेंट देने का आवाहन किया है. वहीं जेपीएस रॉयल एनफील्ड वर्कशॉप में सर्विस की नई मानसून स्कीम शुरू की गई, जिसमें ग्राहकों के इनफील्ड वाहन का फ्री चेकअप किया जा रहा है.
साथ ही वाशिंग फ्री भी दी जा रही है. यह योजना कुछ ही दिनों के लिए शुरू है. सर्विस मैनेजर ने सभी से इस योजना का लाभ लेने का आवाहन किया है. लोकार्पण समारोह के पश्चात सभी के लिए अल्पाहार की व्यवस्था की गई थी.

 

Related Articles

Back to top button