अमरावती

भव्य ऑनलाइन सेल्फी विथ गुढी प्रतियोगिता

प्रवीण हरमकर व सक्करसाथ मित्र मंडल का आयोजन

अमरावती/दि.13 – हिंदू संस्कृति के मराठी नववर्ष के उपलक्ष्य में शिवसेना के सहसंपर्क प्रमुख प्रवीण हरमकर व सक्करसाथ मित्र परिवार की ओर से भव्य ऑनलाइन गुढी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है. जिसमें आज सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक चलने वाली इस प्रतियोगिता में स्पर्धक को गुढी के साथ अपना फोटो खिंचकर आयोजकों को भिजवाना होगा. बेहतरीन फोटो के लिए विजेताओं को आयोजकों द्बारा सम्मानित किया जाएगा.
हिंदू संस्कृति के जतन और मराठी नववर्ष के पहले सूरज की किरणों के साथ घर-घर में गुढी सजायी जाती है. इस साल कोरोना महामारी के चलते गुढी पाडवा का यह पर्व सामुहिक रुप से मनाने की अनुमति नहीं रहने की वजह से घर-घर में गुढी पाडवा मनाया जा रहा है. इसके उपलक्ष्य में घर में सजायी गई गुढी के साथ सेल्फी खिचने की प्रतियोगिता शिवसेना सहसंपर्क प्रमुख प्रवीण हरमकर व मित्र मंडल द्बारा आयोजन किया गया है. इस प्रतियोगिता में हर उम्र के व हर वर्ग के लोग शामिल हो सकते है.
आज सुबह से लेकर शाम 5 बजे तक आयोजित इस प्रतियोगिता में स्पर्धकों को सेल्फी खिचकर मोबाइल नंबर 9322773814 के वॉट्सअप पर भिजवानी होगी. जिन प्रतियोगियों की सेल्फी सबसे बेहतरीन होगी उन्हें पुरस्कार के स्वरुप में सोने की नथ, पैठनी साडी, चांदी का सिक्का व कई आकर्षक पुरसकार दिए जाएगें. प्रतियोगी गुढी के साथ सेल्फी खिचकर अपना नाम और पूरा पता तथा मोबाइल नंबर भी आयोजको को भिजवाए. परीक्षकों द्बारा सेल्फियों का निरीक्षण कर विजेताओं के नाम की घोषणा करेंगे. स्पर्धक अधिक जानकारी के लिए आयोजक प्रवीण हरमकर से मोबाइल नंबर 9822712993 पर भी संपर्क कर सकते है.

Related Articles

Back to top button