अमरावती

केपीज के कराओ के क्लब का भव्य उद्घाटन

अमरावती/दि.14– धनतेरस के शुभ अवसर पर हीरालाल बोअरवेल के संचालक तथा अमरावती महानगरपालिका कॉन्ट्रेक्टर असोसिएशन के अध्यक्ष सतीश परदेसी और सीमा कपूर के अथक प्रयत्नों के कारण राजापेठ में चिंतामणी कोचिंग क्लासेस के सामने अत्याधुनिक साजसज्जा से परिपूर्ण केपोज कराओं के क्लब का तोहफा नगरवासियों को दिया गया है.
इस कार्यक्रम में प्रमुख उपस्थिति आर के. मेलोडीज के राजेन पछेलजी तथा मनपा के भूतपूर्व नगरसचिव एड. वीरेंद्र मिश्रा इनकी रही. राजेन पछेल जी ने रेबीन काटकर कराओं के क्लब का उद्घाटन किया तथा सतीश परदेसी तथा सीमा कपूर को उज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी.

एड. वीरेंद्र मिश्रा ने गाने की कला को तपस्या, आराधना और मेडिटेशन का दर्जा दिया और कहा कि इस तपस्या से अंतरात्मा को संतुष्टि मिलती है और सुनने वालों को भी प्रसन्नता प्राप्त होती है.
सतीश परदेसी के इस उपक्रम की प्रशंसा करते हुए मिश्राजी ने कहा कि सतीशजी ने जो कला अपने गुरूवर्य राजेन पछेल जी से पाई, वही कराओं के क्लब के माध्यम से अपने चहेते नगरवाासियो को लौटाई है.
इस उद्घाटन समारोह के अवसर पर सुविख्यात गायक दिनकरजी पांडे, राजा डेंडूले, जीतूभाई कुरवाने, चंद्रकात पोपट, रमेश पाटिल, नितीन राठी, सुनील भोले, सुषमा भारद्बा, राजेश भारद्बाज, मुदलीयार मैडम, संतोष शर्मा, डॉ. राजकुमार राजेंद्र राउत आदि संगीत प्रेमियों ने अपनी उपस्थिति दर्शाई, राजापेठ प्रभाग के भूतपूर्व नगरसेवक डॉ. राजेंद्र तायडे हलकारे साहब तथा अविनाश देशमुखजी ने अपनी उपस्थिति दर्शाकर कार्यक्रम को सफल बनाया.

 

Related Articles

Back to top button