अमरावती

तान्हा पोला सजावट स्पर्धा का भव्य आयोजन

शिवसेना के प्रवीण हरमकर का भाजीबाजार में उपक्रम

* विजेता स्पर्धकों को मिलेंगे नकद पुरस्कार
अमरावती/दि.14– हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी शिवसेना के प्रवीण हरमकर की तरफ से जूना कोतवाली भाजीबाजार में तान्हा पोला सजावट स्पर्धा का आयोजन शुक्रवार 15 सितंबर को दोपहर 4 बजे किया गया है. स्पर्धा में विजेताओं को नकद व प्रोत्साहन पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे. साथ ही दर्शकों के लिए लकी ड्रॉ का भी आयोजन किया गया है.
शिवसेना के प्रवीण हरमकर की तरफ से इस वर्ष भी तान्हा पोला स्पर्धा का आयोजन किया गया है. भारतीय संस्कृति विविधता से सजी हुई है. यहां प्रत्येक बात को संबंधित स्थानों पर कुछ विशेष महत्व प्राप्त हुआ है. समय-समय पर कुछ पर्व के नाम से पूजन किया जाता है. ऐसे ही कृषि प्रधान देश के किसानों के मित्र बैलों का पूजन का पर्व यानी बैल पोला. इसी बैल पोले निमित्त और अंबागेट के भीतर पुराना अमरावती की अनेक वर्षो की परंपरा का जतन करते हुए शिवसेना के प्रवीण हरमकर ने इस बार भी भव्य तान्हा पोला सजावट स्पर्धा का आयोजन शुक्रवार 15 सितंबर को जूनी कोतवाली भाजीबाजार में दोपहर 4 बजे किया है. इस स्पर्धा में प्रथम पुरस्कार 2101 रुपए, द्बितीय 1501, तृतीय 1101 रुपए रखे गए हैं. साथ ही स्पर्धा में भाग लेने वाले स्पर्धकों की वेशभूषा का परीक्षण कर उन्हें प्रथम, द्बितीय, तृतीय पुरस्कार प्रदान किया जाएगा. साथ ही प्रत्येक सहभागी स्पर्धकों को पुरस्कार दिए जाएंगे.
* दर्शकों के लिए लकी ड्रॉ
इस बैल सजावट स्पर्धा में उपस्थित रहने वाले दर्शकों को भी लकी ड्रॉ में भाग लेने का अवसर मिलेगा. ड्रॉ में प्रथम पुरस्कार सोने की नथ, द्बितीय पैठनी साडी और तीसरा पुरस्कार डिनरसेट दिया जाएगा. साथ ही बच्चों समेत महिलाओं के कलागुणों को प्रोत्साहन देने के लिए अनेक गेम शो का आयोजन किया गया है. इसमें भी विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे. कार्यक्रम में सभी को अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित रहने का आहवान सक्करसाथ मित्रमंडल और आशापुरी महिला मंडल के साथ पूर्व पार्षद प्रवीण हरमकर ने किया है.

Related Articles

Back to top button