अमरावतीमहाराष्ट्र

पोटे अभि. महाविद्यालय के विद्यार्थियों को पुरस्कार वितरण

सीईओपी भाउ फाउंडेशन द्बारा

* विद्यार्थियों ने स्पर्धा में प्रस्तुत की नई- नई संकल्पना
अमरावती/ दि. 12– कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग पुणे (सीओईपी) में भाउ फाउंडेशन की ओर से राष्ट्रीय स्तर पर इग्रेटर इनव्होटर ऑफ इंडिया इस स्पर्धा में पीआर पोटे पाटील अभियांत्रिकी व व्यवस्थापन महाविद्यालय के विविध विभाग के विद्यार्थियों ने व प्राध्यापकों ने विविध क्षेत्र में एक प्रथम व एक द्बितीय पुरस्कार ऐसे सभी मिलाकर सबसे अधिक 6 पुरस्कार प्राप्त कर सफलता प्राप्त की है.
पुणे में शासकीय अभियांत्रिकी महाविद्यालय, टेकनॉलॉजिकल विद्यापीठ पुणे के भाउ फाउंडेशन की ओर से इस स्पर्धा का आयोजन किया जाता है. यह प्रोजेक्ट स्पर्धा कुल 5 स्तर में से होती है. प्रत्येक स्तर पर प्रत्येक फेरी ऐलिमिनेशन फेरी होती है. इसमें संपूर्ण महाराष्ट्र से अनेक अभियांत्रिकी महाविद्यालय के विद्यार्थी अपनी नई- नई संकल्पना प्रतिकृति में से रखते है. यह स्पर्धा हाल ही में सीओईपी के भाउ फाउंडेशन में आयोजित की गई थी. इसमें पीआर पोटे पाटिल महाविद्यालय की कुल 10 टीम ने महाराष्ट्र के टॉप 40 संकल्पना में सहभाग लिया था.
इसमें कॉम्पॅक्ट इलेक्ट्रिक वाहन, आईओटी सिंचाई देखरेख और नियंत्रक प्रणाली, एकात्मिक कटर और सौर उर्जा प्रकल्प सहित प्लास्टिक सीलिंग मशीन , ब्रिज हेल्थ स्मार्ट मॉनिटरिंग सिस्टम, मुकबधिर व्यक्ति के लिए सांकेनिक भाषा संवाद, सीढिया चढने के लिए अ‍ॅडजस्टेबल वॉकर, बहुउद्देशीय अनाज और बालू संग्राहक, इको-वूड , निवासी सोलर पॉवर जनरेशन युनिट के लिए परफॉर्मन्स मॉनिटरिंग सिस्टम इन सब में से महाविद्यालय ने सभी विभाग से कुल 6 पुरस्कार प्राप्त किए.
इस दौरान संपूर्ण महाराष्ट्र में ऍग्रीक्लचर सेक्टर में प्रथम मानसी गुल्हाने और टीम ने पुरस्कार प्राप्त किए. द्बितीय पुरस्कार एचएचएच सेक्टर में रोहित कराले व टीम ने प्राप्त किए. सभी 6 सेक्टर में से सर्वोत्तम संकल्पना के रूप में मानसी गुल्हाने व टीम को पुरस्कार मिले. उसी प्रकार महाराष्ट्र में सर्वोत्तम विद्यार्थी नियोजक के रूप में बेस्ट एमबेस्सेडर अवार्ड श्रेयस अनिल मेश्राम को मिला. महाराष्ट्र से बेस्ट फैकल्टी संयोजक पुरस्कार प्रा. अक्षय प्रकाशराव पुंडकर को बहाल किया गया. उसी प्रकार संपूर्ण महाराष्ट्र से सर्वोत्तम कामगिरी करनेवाले महाविद्यालय के रूप में पीआर पोटे पाटील अभियांत्रिकी व व्यवस्थापन महाविद्यालय को बेस्ट फिलानस्टॉपीस्ट अवार्ड दिया गया. इस सफलता के संबंध में संस्था के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, अभियांत्रिकी महाविद्यालय के प्राचार्य, उपप्राचार्य सभी विभाग प्रमुख डीन्स, सभी शिक्षक व शिक्षकेत्तर कर्मचारी ने अभिनंदन किया व भविष्य के लिए शुभकामना दी.

 

Related Articles

Back to top button