अमरावती

भाजीबाजार में भव्य तान्हा पोला सजावट स्पर्धा

शिवसेना के प्रवीण हरमकर का आयोजन

* विजेताओं को दिए गए नकद पुरस्कार

अमरावती/दि.18– हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी भाजीबाजार में शिवसेना के प्रवीण हरमकर की तरफ से भव्य तान्हा पोला सजावट स्पर्धा का आयोजन किया गया था. स्पर्धा के विजेताओं को नकद पुरस्कार प्रदान किए गए. साथ ही दर्शको के लिए निकाले लकी ड्रॉ के भी आकर्षख पुरस्कार प्रदान किए गए.
कृशिप्रधान देश के किसानों के सच्चे मित्र बैल के पूजन का पर्व यानि बैल पोला. इसी बैल पोला निमित्त अंबागेट के भीतर जुना अमरावती में अनेक वर्षो की परंपरा का जतन कर शिवसेना के प्रवीण हरमकर ने इस वर्ष भी तान्हा पोला सजावट स्पर्धा का आयोजन रविवार 17 सितंबर को जुनी कोतवाली भाजीबाजार में अपरान्ह 4 बजे किया था. स्पर्धा में प्रथम पुरस्कार स्वराली नांदुरकर को नकद 2100, द्वितीय आराध्य डंगवार को 1501 और तृतीय पुरस्कार शुभदा खारकर को 1101 रुपए का पुरस्कार प्रदानम किया गया. साथ ही स्पर्धा की वेशभूषा का परीक्षण कर काव्या तांबसकर को प्रथम, ओम पठाले व आराध्य पठाले को द्वितीय और वल्लभ नांदुरकर को तृतीय पुरस्कार दिया गया. स्पर्धा में कुल 270 स्पर्धक शामिल हुए थे. साथ ही प्रत्येक सहभागी स्पर्धको को पुरस्कार दिए गए. बालको को कार्डबोर्ड, बॉल, चॉकलेट व खेल के साहित्य का वितरण किया गया. स्पर्धा का परीक्षण स्वाति बडगुजर व आदर्श शाला की मुख्याध्यापिका विरुलकर ने किया.संचालन विशाखा हरमकर ने किया. कार्यक्रम में अबोली लेंगे, पूनम अनासाने, भारती मरोडकर, पूनम हरमकर, उज्वला खडेकार, दीपा अनासाने, रश्मी मुणोद, पूजा सोलंकी समेत परिसर की असंख्य महिलाएं उपस्थित थी.
* लकी ड्रॉ में आकर्षक पुरस्कार
तान्हा पोला सजावट स्पर्धा में उपस्थित दर्शको के लिए भी लकी ड्रॉ का आयोजन किया गया था. जिसमें प्रथम पुरस्कार सोने की नथ स्मिता देशपांडे को, द्वितीय पैठनी साडी प्रगती विधले तथा तृतीय पुरस्कार डीनर सेट जया खारकर को दिया गया.
* महिलाओं के लिए गेम शो
बालको के साथ महिलाओं के लिए भी गेम शो का आयोजन किया गया था. इसमें शीतल कपीले, स्वाति खोब्रागडे, भावना बिलबिले को पुरस्कार मिले. इस अवसर पर विधायक सुलभा खोडके, शिवसेना संपर्क प्रमुख सुधीर सूर्यवंशी, पूर्व विधायक ज्ञानेश्वर धाने पाटिल, जिला प्रमुख दिनेश बूब, सुनील खराटे, श्याम देशमुख, महिला आघाडी जिला प्रमुख प्रिती बंड, महानगर प्रमुख पराग गुडधे, मनोज कडू, आशिष धर्माले, मनीषा टेंमरे, जयश्री जटाले, प्रतिभा बोपशेट्टी, कांचन ठाकुर, सारिका जैस्वाल आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button