अमरावतीमहाराष्ट्र

3 को भव्य तान्हा पोला सजावट स्पर्धा

लकी ड्रॉ विजेता को सोने की नथनी, पैठनी व डीनर सेट

* शिवसेना के प्रवीण हरमकर का उपक्रम
अमरावती/दि.31-हर साल की तरह इस साल भी शिवसेना नेता व पूर्व पार्षद द्बारा भव्य तान्हा पोला सजावट स्पर्धा का आयोजन किया गया है. जिसमें भारतीय संस्कृति के साथ पर्यावरण संवर्धन का भी संदेश दिया जाता है. कृषि प्रधान देश में किसानों के साथ उनके सहयोगी व मित्र बैलोें का भी महत्व है. जिसके चलते हर साल बैल पोला का त्यौहार हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है. शिवसेना के प्रवीण हरमकर द्बारा पिछले अनेक वर्षो से तान्हा पोला सजावट स्पर्धा का आयोजन किया जा रहा है. इस परंपरा को उन्होंने आज भी कायम रखा है.
3 सितंबर को दोपहर 4 बजे भाजीबाजार स्थित पुरानी कोतवाली परिसर में उनके द्बारा भव्य तान्हा पोला सजावट स्पर्धा ली जायेगी. जिसमें विजेताओं को पुरस्कारों से नवाजा जायेगा. स्पर्धा में प्रथम विजेता को 1501, द्बितीय विजेता को 1001 तथा तृतीय विजेता को 701 रूपए नगद पुरस्कार दिया जायेगा. इसके अलावा वेशभूषा स्पर्धा के विजेताओं को भी 3 पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया जायेगा. वहीं स्पर्धा में सहभागी सभी स्पर्धकों को प्रोत्साहन पर पुरस्कार प्रदान किए जायेंगे.
हर साल की तरह इस साल भी दर्शकों के लिए लकी ड्रॉ प्रतियोगिता ली जायेगी. इस प्रतियोगिता में प्रथम विजेता को सोने की नथनी, द्बितीय विजेता को पैठणी साडी व तृतीय विेजेता को डीनर सेट दिया जायेगा. महिलाओं के लिए विशेष रूप से खेल प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया है. 3 सितंबर को आयोजित इस भव्य दिव्य स्पर्धा में ज्यादा से ज्यादा संख्या में स्पर्धक व दर्शक शामिल हो, ऐसा आवाहन आयोजक प्रवीण हरमकर के साथ सक्करसाथ मित्रमंडल व आशापुरी महिला मंडल द्बारा किया गया है.

 

Related Articles

Back to top button