अमरावतीमहाराष्ट्र

दादा-दादी, नाना-नानी पूजन कार्यक्रम संपन्न

मणीबाई गुजराती हाईस्कूल का उपक्रम

अमरावती/दि.08– दी गुजराती एज्युकेशन सोसायटी व्दारा संचालित मणीबाई गुजराती हाईस्कूल अंबापेठ में शनिवार 6 जुलाई को दादा-दादी, नाना-नानी पूजन भारतीय पारंपारिक पध्दती से किया गया.
भारतीय संस्कृती में पारिवारिक व्यवस्था का विशेष महत्व है. विद्यार्थियों में पारिवारिक मूल्यों की पहचान हो. वे बडों का आदर करे. इस उद्देश्य से शाला में दादा-दादी, नाना-नानी पूजन का आयोजन किया गया. इस समय विद्यार्थियों के दादा-दादी, नाना-नानी का पूजन कर उनका आर्शिवाद लिया गया. विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास हो व संस्कारक्षम पिढी निर्माण हो. इस उद्देश्य से मणीबाई गुजराती हाईस्कूल, मुख्याध्यापिका अंजली देव के नेतृत्व में अपने नवोप्रकम व्दारा हमेशा ही अग्रसर रहती है. आनंददायी शनिवार इस उपक्रमांतर्गत दादा-दादी, नाना-नानी पूजन यह वैशिष्टयपूर्ण उपक्रम विद्यालय में आयोजित किया गया. इस उपक्रम में दादा-दादी, नाना-नानी का उत्स्फूर्त प्रतिसाद मिला.
कार्यक्रम की अध्यक्षता शाला की मुख्याध्यापिका अंजली देव ने की. इस विशेष उपक्रम को दी गुजराती एज्युकेशन सोसायटी के अध्यक्ष सुरेश भाई राजा ने समस्त कार्यकारिणी सदस्य की तरफ से शुभेच्छा दी. इस समय मंच पर पर्यवेक्षक सरिता गायकवाड, प्रफुल्ल मेहता उपस्थित थे. कार्यक्रम के दौरान दादी-दादी रुपाली टोकमूरके, जयंत तायडे, निलकरी ने अपने मनोगत से इस उपक्रम की भूरी-भूरी प्रशंसा की. कार्यक्रम का संचालन प्रियंका रालेकर ने किया व आभार अमरदीप अटालकर ने माना. कार्यक्रम की सफलतार्थ शाला के सभी शिक्षक वृंद व शिक्षकेत्तर कर्मचारी ने परिश्रम किया.

Related Articles

Back to top button