अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

शहापुर के 82 किसानों का अनुदान पहुंचा कश्मीर

बच्चू कडू का दावा, पावस सत्र में उठाएंगे मुद्दा

अमरावती/दि.22 – प्रहार जनशक्ति पक्ष के सर्वेसर्वा, विधायक बच्चू कडू ने दावा किया कि, पीएम किसान योजना अंतर्गत अमरावती जिले के शहापुर गांव के 82 किसानों का अनुदान जम्मू कश्मीर के शहापुर में पहुंच गया. किसानों ने यह मामला बच्चू कडू को बताया. कडू ने कहा कि, इसके पीछे कोई घपला तो नहीं, वे आगामी पावस सत्र में सदन में यह मुद्दा उपस्थित करेंगे.
कडू ने कहा कि, शहापुर अनुदान जाने के विषय में जांच करने पर पता चला कि, जिस शहापुर में यह पैसा गया, वहां जेके ऐसा कोड है. कडू ने आरोप लगाया कि, अमरावती जिले के किसान गत दो वर्षों से शिकायत कर रहे थे. किंतु पैसे कहां जा रहे हैं, इसका पता नहीं लग पा रहा था. आज यह बात उजागर हुई. कडू ने केंद्र पर आरोप लगाया कि, महाराष्ट्र के उद्योग गुजराज ले जाये जा रहे है. अब यहां के किसानों का अनुदान जम्मू कश्मीर जा रहा है, इसे रोका जाना चाहिए.
कडू ने कहा कि, दो वर्षों से ऐसा हो रहा है, तब कृषि अधिकारी और कलेक्टर क्या कर रहे थे? यह सवाल उठाते हुए विधायक कडू ने यह भी कहा कि, अधिकारियों को यह मामला सुलझा लेना चाहिए थे. अब प्रकरण उजागर होने से कहीं इसके पीछे घोटाला तो नहीं है, इसकी जांच की मांग वे वर्षाकालीन अधिवेशन में उठाएंगे.

Related Articles

Back to top button