अमरावती

अभिनंदन बैंक का ग्रासएनपीए 0.88 प्रतिशत

सर्वांगीण प्रगती के कार्यरत रहेंगे- सुदर्शन गांग

अमरावती/ दि.12 – सहकारिता क्षेत्र में तेज रफ्तार से आगे बढने के साथ पादर्शी कार्यप्रणाली के लिए अभिनंदन बैंक में राज्यस्तर पर नाम कमाया है. बैंक परिवार का स्नेह मिलन समारोह बडनेरा रोड होटल मानसरोवर में संपन्न हुआ. कार्यक्रम की अध्यक्षा बैंक के अध्यक्ष विजय बोथरा ने की. इस मौके पर बैंक के प्रबंधन समिति के अध्यक्ष के रुप में बैंक के संचालक सुदर्शन गांग का चयन किया गया. इस मौके पर संचालक व कर्मचारियों को संबोधित करते हुए उन्होंने बैंक का दो साल का आलेख प्रस्तुत किया. पिछले दो साल से कोरोना के कारण जहां राष्ट्रीयकृत बैंक तथा अन्यों का एमपीए बढा है लेकिन अभिनंदन बैंक का ग्रास एमपीए 1 प्रतिशत से कम हुआ है. बैंक के कुल व्यवसासय वृद्धि के लिए अध्यक्ष, संचालक एवं सभी कर्मचारियों का सक्रिया सहभाग महत्वपूर्ण रहने की बात उन्होंने बताई.
बैंक की प्रगती के लिए अपना योगदान, अमूल्य समय, स्वच्छ पारदर्शी प्रणाली, पारदर्शी नितियां तथा एकता को अभिनंदन बैंक परिवार की खुबी बताया तथा कर्मचारियों की मेहनत, बैंक के सदस्य, निवेशक व कर्जदारों व्दारा बडे पैमाने पर बैंक की सेवा सुविधाओं का लाभ लेने से बैंक लगातार प्रगती पथ पर अग्रणी रहने की बात भी उन्होंने बताई. बैंक के सभी शाखाओं व्दारा लक्ष्य पूर्ति के लिए किए गए प्रयासों का भी अध्यक्ष विजय बोथरा ने गौरवपूर्ण उल्लेख किया.
इस मौके पर बैंक के संचालक तथा प्रबंधन समिति के अध्यक्ष सुदर्शन गांग ने बताया कि, मंडल बैंक की सर्वांगीण प्रगती के लिए कामकाज पर नजर रखने के साथ ही संचालक मंडल के अध्यक्ष एड. विजय बोथरा को सहयोग देगा. कर्मयोगी कर्मचारियों की प्रशंसा करते हुए उन्होंनें कहा कि, अपयश और यश में जो अंतर है वह प्रगती है. प्रगती के लिए अध्ययनपूर्ण तरीक से ग्राहकों को सेवा देने और सामाहित प्रयासों की जरुरत उन्होंने जताई. बैंक की सभी शाखाओं के अधिकारियों ने अपनी-अपनी शाखाओं का ब्यौरा प्रस्तुत किया. जहां पर लक्ष्यपूर्ति नहीं हुई वहां तेजी से काम में लगने और प्रयास करने की जरुरत जताई. अपार उत्साह के साथ हुए इस स्नेहमिलन के बाद सभी के चेहरे पर खुशी थी.

 

Related Articles

Back to top button