अमरावतीमहाराष्ट्र

गाडगे नगर पुलिस थाना के अधिकारी एवं कर्मचारियों का माना आभार

कठोरा नाका में चोरी की घटना पर अंकुश लगाने किया सहयोग

अमरावती/दि.20-कठोरा नाका परिसर में पिछले कुछ दिनों से होने वाली चोरी घटनाओं के कारण नागरिकों में दहशत का वातावरण निर्माण हो गया था. जिसे देखते हुए भाजपा शहर उपाध्यक्ष धीरज बारबुद्धे को नागरिकों ने इस बारे में सूचित कर इस पर ध्यान केंद्रीत करने और उपाय योजना करने हेतु सहयोग की अपील की थी.

धीरज बारबुद्धे ने गाडगे नगर पुलिस थाना के थानेदार गीरमे से इस बारे में चर्चा की. जिसके बाद थानेदार ने तुरंतु अपनी सहयोगी उपनिरीक्षक सविता वड्डे व कर्मचारियों को नवजीवन कॉलनी में हुए चोरी के प्रयास स्थल पर भेजा.
पुलिस प्रशासन द्वारा सहयोग देने पर कठोरा परिसर के नागरिकों सहित भाजपा शहर उपाध्यक्ष धीरज बारबुद्धे ने गाडगे नगर पुलिस थाना के समस्त अधिकारी और कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया. धीरज बारबुद्धे ने विगत सालभर में परिसर में हुई चोरी की घटनाओं की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी. जिस पर दोनों वरिष्ठ अधिकारियों ने उपाय बताए. उन्होंने कहा कि, तुम्हारे क्षेत्र में प्रत्येक कॉलनी के पांच लोगों को पुलिस मित्र के रूप में पहचान पत्र दिया जाएगा, जिससे सभी लोगों के नाम और फोन नंबर हमारे पास रहेंगे. पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों का एक ग्रुप भी बनाया जा सकता है, ताकि परिसर में कोई अनुचित घटना हुई तो इसकी जानकारी तुरंत ग्रुप में जाएगी ऐर पुलिस की टीम तुरंत घटनास्थल पहुंचकर चोरों को दबोचेंगी. उपाय योजना के लिए फिर एक बाद पुलिस उपायुक्त, थानेदार, पुलिस उपनिरीक्षक, कर्मचारी व परिसर के नागरिकों की उपस्थिति में बैठक लेना है. इसलिए सभी ने सहयोग करने का अनुरोध इस समय किया गया.

Related Articles

Back to top button