अमरावती

भारत जोडो यात्रा के लिए जिले में जबर्दस्त उत्साह

जिला ग्रामीण कांग्रेस ने बाँटी 29 हजार पासेस

* जिले से हजारों कांग्रेसियों जाएंगे शेगांव की सभा में
अमरावती/दि.15– आगामी 18 नवंबर को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अपनी भारत जोडो यात्रा के तहत संतनगरी शेगांव पहुंच रहे है. जहां पर उनकी भव्य जनसभा भी आयोजित है. इस जनसभा को बेहद सफल व ऐतिहासिक बनाने के लिए समूचे अमरावती संभाग में कांग्रेस पदाधिकारियों द्बारा जोर-शोर के साथ तैयारियां की जा रही है. जिसके तहत अमरावती जिला ग्रामीण कांग्रेस कमिटी द्बारा जिले के तहसील एवं ग्रामीण क्षेत्रों में अब तक करीब 29 हजार पासेस बाँटी जा चुकी है तथा अब भी कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं द्बारा पासेस की मांग की जा रही है. इससे सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि, आगामी 18 नवंबर को शेगांव में होने जा रही सांसद राहुल गांधी की जनसभा के लिए जिले के कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में किस हद तक उत्साह है.
उक्ताशय की जानकारी देते हुए कांग्रेस के ग्रामीण जिलाध्यक्ष बबलू देशमुख ने बताया कि, सांसद राहुल गांधी की भारत जोडो यात्रा के विदर्भ आगमन और शेगांव में होने जा रही उनकी जनसभा को ध्यान में रखते हुए जिला कांग्रेस कमिटी द्बारा विगत 1 माह से जमकर तैयारियां की जा रही है. जिसके तहत अब तक ग्रामीण क्षेत्रों में 30 से अधिक छोटी-बडी सभाएं ली जा चुकी है और हर सभा को पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ ही ग्रामीण व किसानों की ओर से भरपूर समर्थन व प्रतिसाद मिला. साथ ही हर कोई शेगांव की जनसभा में पहुंचने के लिए उत्साहित देखा. ऐसे में सोमवार 14 नवंबर तक जिला कांग्रेस कमिटी की ओर से अपने सभी तहसील अध्यक्षों, ब्लॉक अध्यक्ष व वार्ड अध्यक्षों के जरिए 29 हजार पासेस उपलब्ध करवाई गई है. इसके बावजूद भी तहसील एवं ग्रामीण क्षेत्र से पास की डिमांड हो रही है. विशेष उल्लेखनीय है कि, ये सभी पदाधिकारी कार्यकर्ता किसान व ग्रामीण खुद अपने खर्च पर शेगांव आने के लिए वाहनों का प्रबंध कर रहे है.
इसके साथ ही कांग्रेस के ग्रामीण जिलाध्यक्ष बबलू देशमुख ने यह भी बताया कि, वे पातुर से भारत जोडो यात्रा में शामिल होंगे. तथा उनके साथ कांग्रेस विधायक बलवंत वानखडे एवं हजारों पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी पातुर से इस यात्रा में शामिल होकर अपने नेता व सांसद राहुल गांधी के साथ पैदल चलेंगे.

Related Articles

Back to top button