अमरावती

चांदूर बाजार में ग्रीन रन मैरॉथान स्पर्धा

पुलिस, तहसील व न.प. प्रशासन का आयोजन

चांदूर बाजार/दि.23 – देश के 72 वें गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में पुलिसस्टेशन, तहसील कार्यालय में तथा न.प. कार्यालय के संयुक्त तत्वावधान में ग्रीन रन मैरॉथान स्पर्धा का आयोजन 24 जनवरी को किया गया है. 24 जनवरी को सुबह 7 बजे स्पर्धा की शुरुआत की जाएगी. यह स्पर्धा 14 से 18 वर्ष के युवक-युवतियों के लिए आयोजित की गई है.
जिसमें स्पर्धकों को 3 किमी तक दौड लगानी होगी. उसी प्रकार 19 से 50 साल पुरुषो को 5 किमी तक दौड लगानी होगी. तथा 50 साल के उपर के उम्र वाले पुरुषोें को 3 किमी तक दौड लगानी होगी. इस स्पर्धा में प्रथम आने वाले स्पर्धक को विनर मैडल के साथ आकर्षक ट्रॉफी व प्रमाण पत्र प्रदान किया जाएगा.
तथा दूसरा स्थान प्राप्त करने वाले विजेता को मेडल ट्रॉफी व प्रमाणपत्र से तथा तीसरे विजेता को मेडल व प्रमाणपत्र से सम्मानित किया जाएगा. स्पर्धा में सभी स्पर्धकों को प्रमाणपत्र का वितरण किया जाएगा. कार्यक्रम का उद्घाटन नगराध्यक्ष नितिन कोरडे के हाथों सम्पन्न होगा. इस स्पर्धा में ज्यादा से ज्यादा संख्या में सहभाग लेेने का आहवान आयोजन समिति के मुख्य अधिकारी पराग वानखडे,थानेदार सुनील किनगे, तहसीलदार धीरज स्थूल व आरोग्य निरिक्षक राजेंद्र जाधव ने किया है.

Related Articles

Back to top button