अमरावती

राणा दंपत्ती व्दारा गरीब जरुरतमंदों को किराना कीट भेंट

युवा स्वाभिमान की टीम ने किया घर पहुंच वितरण

  • लुंबिनी नगर व वडरपुरा के 6156 परिवारों को लाभ

अमरावती/दि.29 – जिले की सांसद नवनीत राणा व विधायक रवि राणा की अगुवाई में गरीब व जरुरतमंदों को किराना कीट का वितरण किया गया. जिसमें युवा स्वाभिमान पार्टी की टीम ने गुरुवार को शहर के वडरपुरा, लुंबिनी नगर क्षेत्र में किराना कीट का वितरण किया. इन क्षेत्र के रहने वाले 6156 परिवारों को दीपावली के उपलक्ष्य में राणा दंपत्ती व्दारा यह भेंट दी गई. जिसके लिए युवा स्वाभिमान पार्टी के 300 कार्यकर्ताओं ने अथक प्रयास किए.
पिछले दो सालों से कोरोना की पार्श्वभूमि पर परिसर के गरीब व जरुरतमंदो की दीपावली अंधेरे में ही बीती. अब कोरोना संक्रमण नियंत्रण में आने के पश्चात इस साल दीपावली अच्छी तरह से मनाई जाए इसके लिए विधायक रवि राणा इन परिसरवासियों के लिए देवदूत बनकर सामने आए और उन्होंने अनेक परिवारों को किराना कीट भेंट देकर उन्हें आधार दिया. जिस पर परिसर के गरीब व जरुरतमंद नागरिकों ने विधायक रवि राणा का आभार व्यक्त किया.
विधायक रवि राणा ने आदिवासी बहुल क्षेत्र मेलघाट के आदिवासी परिवारों को भी किराना कीट वितरण का संकल्प लिया है. विधायक राणा ने कहा कि मैंने शून्य में से विश्व निर्माण किया है गरीबी और भूख क्या होती है मैंने स्वयं भोगा है. इन्ही गरीब व जरुरतमंदों ने मुझे बडा किया और विधायक बनाकर मेरा सम्मान किया है. उनकी खुशी मेरी खुशी है ऐसे विचार उन्होंने प्रकट किए.

Related Articles

Back to top button