अमरावती

गटनेता दिनेश बुब ने की अग्नीशामक विभाग की समीक्षा

अधिकारियों को दिए आवश्यक निर्देश

अमरावती/दि.6 – मनपा में शिवसेना गट नेता दिनेश बुब ने आज अग्नीशामक विभाग की समीक्षा की. इस अवसर पर सहायक संचालक नगर रचना के आशीष उईके, सहायक आयुक्त नरेंद्र वानखडे, अग्नीशामक अधीक्षक अजय पंधरे, कार्यकारी अभियंता सुहास चव्हाण, अतिक्रमण पथक प्रमुख अजय बन्सेले, बाजार व परवाना अधीक्षक उदय चव्हाण, अभियंता दिनेश हंबरडे, स्वास्थ्य निरीक्षक प्रशांत गावनेर उपस्थित थे.
गटनेता दिनेश बुब ने अग्नीशामक विभाग की इमारत को लगकर अतिक्रमण के संदर्भ में उपाय योजना करने हेतु समीक्षा की और अग्नीशामक विभाग की इमारत से 1 किमी रास्ते पर फेरीवालों व फुटपाथ पर दूकानें तथा पार्किंग की गाडियां हटाने के उपस्थित अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए.
इमारत की मरम्मत व अग्नीशामक वाहनों की दुरुस्ती हेतु मेकनिकल की व्यवस्था करने के संदर्भ में भी आवश्यक निर्देश दिए. साथ ही परिसर में स्थित नालियों की साफ सफाई, अग्नी शामक विभाग में आवश्यक सुविधाएं तथा सप्ताह में एक बार औषधियों का छिडकाव व कार्यालय में साहित्य रखने हेतु अलमारी की व्यवस्था आदि किए जाने की सूचनाएं उपस्थित अधिकारियों को दी. इस समय गटनेता दिनेश बुब की उपस्थिति में जूना कॉटन मार्केट यहां अतिक्रमण निर्मूलन की कार्रवाई भी की गई.

Related Articles

Back to top button