अमरावती

प्लॉट पाने के लिए उमडा जनसैलाब

दो दिन में 15 हजार से अधिक फार्म जमा

* परोपकारी दयावान नितिन कदम का ऐतिहासिक संकल्प
अमरावती/दि.25 – गरीब, निराधार, विकलांग, विधवा, तलाकशुदा और जरुरतमंदों को नि:शुल्क प्लॉट और आशियाना वितरण का ऐतिहासिक ऐलान परोपकारी दयावान नितिन कदम ने किया है. सोमवार से प्लॉट के लिए फार्म वितरण और स्वीकृत किए जा रहे है. मंगलवार दूसरे दिन 15 हजार से अधिक फार्म जमा हुए. प्लॉट पाने के लिए जनसैलाब उमड पडा. पुलिस को भीड नियंत्रित करने के लिए पसीना बहाना पडा. संकल्प बहुउद्देशीय संस्था के माध्यम से नि:शुल्क प्लॉट का विरतण किया जा रहा है. रुख्मिणी नगर स्थित संस्था के जनसंपर्क कार्यालय पर सुबह से ही भीड उमड रही है. सभी जरुरतमंदों की शंका का समाधान कर उनसे फार्म भरवाए जा रहे है. इस ऐतिहासिक सेवाभावी उपक्रम में डॉ. रुपेश खडसे, प्रवीण सावले, ज्ञानेश्वर झोंबाडे, गौरव गवली, पंकज जाधव, अनिल सोनटक्के, सचिन साबले, आकाश खडसे भी कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग कर रहे है.

* भाउ की उपस्थिति मेें पंजीयन
अपनी व्यस्ततम दिनचर्या और व्यवसाय से फुर्सत निकालकर नितिन कदम पूरे समय उपस्थित रहकर जरुरतमंदों की सहायता कर रहे है. नि:शुल्क प्लॉट के फार्म भरकर पंजीयन करवा रहे है. किसी भी तरह चूक ना हो इसलिए देखरेख कर रहे है. नितिन कदम की मौजूदगी में समर्थक व कार्यकर्ताओं में जबर्दस्त उत्साह बना हुआ है.

* सायंस्कोर मैदान तक कतार
प्लॉट पाने के लिए लोकबाग सुबह से ही पहुंच रहे है. मंगलवार को संकल्प जनसंपर्क कार्यालय से लेकर सायंस्कोर मैदान तक कतार लग गई थी. फार्म भरने में कोई दिक्कत ना हो इसके लिए पंडाल लगाकर स्वयंसेवकों द्बारा स्टॉल लगाए गए है. बुजुर्ग, दिव्यांग और महिलाओं को प्राथमिकता दी जा रही है. ठंडे पानी की व्यवस्था भी की गई है. कुल मिलाकर दानशूरता का यह महायज्ञ पारिवारिक उपक्रम बन गया है.

Related Articles

Back to top button