अमरावती

गुटखा किंग विक्की की फिर ‘एंट्री’

नागपुर से चलाया जा रहा है ‘धंधा’

अमरावती- दि.10 कुछ माह पूर्व अमरावती से फरार हुए अंतरराज्जीय गुटखा किंग विक्की उर्फ जयभोले ने एक बार फिर अमरावती जिले में अपने व्यवसाय का नेटवर्क खडा करना शुरू कर दिया है. जानकारी के मुताबिक इस समय विक्की नागपुर में छिपकर बैठा है और वहां से गुटखे की तस्करी कर रहा है. वहीं अमरावती शहर में विक्की के ‘राईट हैण्ड’ के तौर पर इतवारा बाजार निवासी जुनैद नामक शख्स गुटखे का व्यवसाय संभाल रहा है. ऐसी जानकारी सामने आयी है.
बता दें कि, कुछ माह पूर्व अंजनगांव सूर्जी होते हुए वाहन के जरिये गुटखा तस्करी करने के मामले में पुलिस ने विक्की को फरार घोषित कर दिया था और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. इसी दौरान विक्की ने मुंबई उच्च न्यायालय की नागपुर खंडपीठ से इस मामले में अंतरिम जमानत हासिल की. लेकिन इसके बावजूद गुटखा किंग विक्की पुलिस केे राडार पर है. क्योंकि गुटखा तस्करी को लेकर ग्रामीण सहित शहर पुलिस के पास विक्की के खिलाफ कई मामले दर्ज है. ऐसे में अमरावती से गुटखा तस्करी करना संभव नहीं रहने के चलते विक्की ने नागपुर से अपने रिश्तेदारों की सहायता लेते हुए गुटखा तस्करी करना शुरू कर दिया है. वहीं अमरावती में विक्की द्वारा भेजे जानेवाले गुटखे को जुनैद नामक व्यक्ति द्वारा चारों ओर पहुंचाया जाता है.
बता दें कि, पुलिस आयुक्त के विशेष पथक ने विगत 8 अक्तूबर की शाम 5 बजे मसानगंज परिसर स्थित मैदान से 3 लाख 85 हजार 451 मूल्य का प्रतिबंधित गुटखा, पान मसाला व सुगंधित तंबाखू जप्त किया. साथ ही इस मामले में कोतवाली पुलिस थाने में एहसान खान उर्फ सद्दाम मो. खान उर्फ नींबू (33, रतनगंज) के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया.
बॉक्स
* मध्यप्रदेश के इंदौर से मंगाया था गुटखा
जानकारी के मुताबिक गुटखा तस्कर विक्की द्वारा मध्यप्रदेश के इंदौर से गुटखा मंगाया जाता है. शनिवार को मसानगंज के मोरबाग में ट्रान्सपोर्ट के जरिये आये गुटखे को शहर पुलिस ने छापा मारते हुए बरामद किया. सूत्रों के मुताबिक गुटखे की यह खेप इतवारा बाजार में रहनेवाले जुनैद नामक व्यक्ति की थी. मध्यप्रदेश के इंदौर से आनेवाले गुटखे को अमरावती शहर से चांदूर बाजार, अंजनगांव सूर्जी, परतवाडा, अचलपुर व पथ्रोट जैसे शहरों में पहुंचाया जाता है और प्रतिबंधित रहने के बावजूद गुटखे की बिक्री बडे धडल्ले के साथ होती है.
———–

Related Articles

Back to top button