अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

दिव्यांग मंत्रालय के लिए गुवाहाटी जाना पडा

विधायक बच्चू कडू का पुनरुच्चार

अमरावती/दि. 16 – प्रहार जनशक्ति पक्ष के पक्ष प्रमुख और विधायक ओमप्रकाश उर्फ बच्चू कडू ने इस बात का पुनरुच्चार किया कि, दिव्यांग मंत्रालय के लिए एकनाथ शिंदे द्वारा विद्रोह किए जाने पर उनके साथ गुवाहाटी गया था. कडू ने एक समाचार चैनल पर चर्चा में भाग लिया. तब उनसे पूछा गया कि, वे महाविकास आघाडी सरकार में मंत्री थे. फिर भी गुवाहाटी क्यों गए? यह पूछे जाने पर कडू ने कहा कि, उद्धव ठाकरे से दिव्यांग मंत्रालय के बारे में बातचीत की. वे सरकार में राज्यमंत्री भी थे. किंतु दो वर्षो तक कुछ नहीं हुआ. उपरांत विद्रोह हुआ. यह हमारी नजर में विद्रोह था, बगावत नहीं. बगावत में कुछ नहीं मिलता. विद्रोह के कारण दिव्यांग मंत्रालय मिला.
* गुवाहाटी से किया ठाकरे को फोन
कडू ने यह भी बताया कि, गुवाहाटी में रहते समय उन्होंने उद्धव ठाकरे को फोन किया था. किंतु ठाकरे ने बात नहीं की. उस समय भी ठाकरे की मानसिकता नहीं थी. एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस का कडू को कॉल आया था. कडू ने दिव्यांग विभाग की शर्त रखी. जिसे मान्य कर लिया गया. कडू शिंदे के साथ हो लिए.
* हम जनता के साथ
जब कडू से पूछा गया कि, महायुति सरकार का समर्थन करते हुए वे लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार भी उतारते हैं. महायुति के प्रत्याशियों के खिलाफ प्रचार करते हैं. तब कडू ने कहा कि, वे महायुति के साथ है या नहीं, इस बारे में संभ्रम होगा तो स्पष्ट कर दे कि, वे जनता के साथ है. सामान्य लोगों के साथ रहते हैं. हम किसके साथ है, इसका प्रश्न जनता को नहीं राजनेताओं को सता रहा है.

Related Articles

Back to top button