अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

पठान चौक पर नशे में धूत कार चालक का ‘हैदोस’

महिला व बच्चे सहित 3 लोगों को मारी जोरदार टक्कर

* 3 से 4 दुपहिया वाहन भी उडाये, गली कुचो से तेज भगाई कार
* परिसरवासियों ने काफी दूर तक पीछा कर पकडा शराबी कार चालक को
* कार की जमकर की गई तोडफोड, कार चालक की भी हुई पिटाई
* नागपुरी गेट पुलिस की सतर्कता से बचाई जा सकी कार चालक की जान
अमरावती/दि.21 – बीती रात 9.30 बजे के आसपास स्थानीय पठान चौक से जमील कालोनी परिसर के बीच शराब के नशे में धूत कार चालक ने अपनी कार को बेहद तेज रफ्तार से चलाते हुए एक महिला व बच्चे सहित कुल 3 लोगों को जोरदार टक्कर मारी. साथ ही परिसर में खडे 3 से 4 दुपहिया वाहनों को भी उडा दिया. जिसके चलते देखते ही देखते पूरे परिसर में अच्छा खासा हडकंप मच गया. जिसके बाद परिसर में रहने वाले युवाओं ने तुरंत ही अपने दुपहिया वाहनों के जरिए उक्त कार का पीछा किया और काफी कडी मशक्कत के बाद उक्त कार चालक को पकडा गया. इस समय पठान चौक से लेकर जमील कालोनी के बीच खुद को बचाने हेतु तेर रफ्तार व अनियंत्रित ढंग से कार भगा रहे कार चालक की संतप्त लोगों ने जमकर पिटाई करनी शुरु की. साथ ही उसकी कार के साथ जमकर तोडफोड भी की गई. इस समय तक घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे नागपुरी गेट पुलिस के दल ने नशे में धूत कार चालक को जैसे तैसे संतप्त लोगों के चंगुल से छुडाया और फिर उसे नागपुरी गेट पुलिस थाने लाते हुए मेडिकल कराने के लिए जिला सामान्य अस्पताल भिजवाया गया. आरोपी कार चालक का नाम पंजाब महादेव वाघमारे (54, मालखेंडा, तह. दर्यापुर) बताया गया है.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात 9.30 बजे के आसपास इर्टीका कार क्रमांक एमएच-31/एफयू-1527 तेज रफ्तार तरीके से पठान चौक परिसर में पहुंची और इस कार ने पठान चौक के पास अनियंत्रित होकर रास्ते से गुजर रहे एक व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी. ऐसे में पठान चौक परिसर में खडे कुछ युवकों ने होहल्ला मचाने के साथ ही अपने दुपहिया वाहनों से इस कार का पीछा करना शुरु किया. वहीं इस कार ने यहां से जमील कालोनी की ओर आगे बढते हुए सडक से गुजर रही एक महिला व उसके साथ मौजूद बच्चे को टक्कर मारी. साथ ही सडक किनारे खडे तीन से चार दुपहिया वाहनों को भी उडा दिया. तेज रफ्तार के साथ ही बेकाबू तरीके से परिसर में दहशत पैदा करने वाली इस कार की वजह से पूरे परिसर में अच्छा खासा हडकंप पैदा हो गया था और परिसर के कई लोग उस कार का पीछा करने लगे थे. जिससे हडबडाकर कार चालक ने अपनी कार की रफ्तार को और अधिक बढा दिया तथा वह भीड की पकड में आने से बचने के लिए परिसर की संकरी गलियों से अपने कार को भगाने लगा. जिसके चलते इस परिसर में काफी देर तक इस कार चालक और उसका पीछा कर रहे दुपहिया वाहन चालकों की फर्राटा दौड चलती रही तथा कुछ समय उपरान्त बडी मुश्किल से इस बेकाबू कार को परिसरवासियों द्वारा रुकवाने में सफलता हासिल की गई. कार के रुकते ही संतप्त लोगों की भीड ने पहले तो कार के साथ जमकर तोडफोड की और फिर कार चालक को कर से बाहर निकालकर उससे मारपीट करनी शुरु की गई. इसी दौरान इस घटना की सूचना नागपुरी गेट पुलिस को मिल चुकी थी. ऐसे में नागपुरी गेट पुलिस स्टेशन के थानेदार हनुमंत उरलगोंडावार अपने दल बल सहित मौके पर पहुंच गये थे. जिन्होने सतर्कता दिखाते हुए शराब के नशे में धूत कार चालक को संतप्त लोगों की भीड से छुडवाया और उसे सुरक्षित बचाकर पुलिस थाने लाया गया. साथ ही उसका मेडिकल भी कराया गया.
इस समय पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में कार चालक ने अपना नाम व पता बताते हुए कहा कि, वह अपने बेटे के नाम पर रहने वाली कार को लेकर भातकुली रोड स्थित म्हाडा कालोनी की ओर गया था. जहां से बेटे को कार वापिस देने के लिए वह म्हाडा कालोनी से निकलकर नवसारी की ओर जा रहा था, तभी रास्ते में उसके हाथ से यह हादसा घटित हो गया. बहरहाल पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button