अमरावती

हनुमान नगर के सडक निर्माण कार्य का श्रीगणेश

विधायक प्रवीण पोटे पाटिल के हाथों भूमिपूजन

अमरावती/दि.26– शहर की सडकें यह मूलभुत सुविधा का अंग है. नागरिकों की सुविधा के लिए अच्छी सडकों का निर्माण करने का लक्ष्य सामने रख राज्य के उपमुख्यमंत्री तथा जिले के पालकमंत्री देवेंद्र फडणवीस की नियोजन निधि के तहत विकास काम लगातार शुरु है, ऐसा पूर्व मंत्री तथा भाजपा के शहराध्यक्ष प्रवीण पोटे पाटिल ने कहा. हनुमाननगर की सडकों का भूमिपूजन प्रवीण पोटे पाटिल के हाथों संपन्न हुआ. इस अवसर पर वे बोल रहे थे.
भूमिपूजन कार्यक्रम में भाजपा नेता किरण पातुरकर, जयंत डेहनकर, तुषार भारतीय, पूर्व महपौर चेतन गावंडे, शिवराय कुलकर्णी, रवींद्र खांडेकर, पार्षद आशीष अतकरे, सचिन रासने, सुनंदा खरड, इंदू सावरकर आदि उपस्थित थे. अमरावती जिले में पालकमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में जिला नियोजन निधि अंतर्गत अमरावती शहर में अनेक विकास काम शुरु है. आज पार्षद आशीष अतकरे के प्रयासों से हनुमान नगर के शुभम लांडे के घर से सतीश हरणे के घर तक सडक का भूमिपूजन उत्साह के साथ संपन्न हुआ. इस अवसर पर मान्यवरों समेत परिसर के नागरिक बडी संख्या में उपस्थित थे. इस अवसर पर प्रविधायक प्रवीण पोटे पाटिल ने नागरिकों से संवाद कर भविष्य में अच्छी मुलभूत सुविधा उपलब्ध कर देने के लिए देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में कार्य करनेवाले सभी को सहयोग करने का आहवान किया.
* कांचनविहार मार्ग का डांबरीकरण होगा
कांचनविहार के नागरिकों की मांग के मुताबिक आशीष अतकरे के प्रयासों से और नियोजन निधि के तहत मंजूर हुए डांबरीकरण मार्ग का नियोजन विधायक प्रवीण पोटे पाटिल के हाथों संपन्न हुआ. इस अवसर पर सभी मान्यवरों के साथ मंदार नानोटी, हरीश साउरकर समेत परिसर के नागरिक व महिलाएं बडी संख्या में उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button