अमरावती

भारतरत्न लता मंगेशकर को जन्मदिन की बधाईयां

संगीत साधना म्युजिकल ग्रुप ने दी

  • एक से बढकर एक गीतों की प्रस्तुति दी

अमरावती/दि.30 – भारतरत्न लता मंगेशकर के जन्मदिन के उपलक्ष्य में संगीत साधना म्युजिकल ग्रुप द्वारा सुरों से भरी जन्मदिन की बधाईयां दी गई. होटल वंदू इंटरनेशनल में आयोजित दिल में तुझे बिठा के… इस कार्यक्रम में उपस्थित कलाकारों ने एक से बढकर एक लता जी के नगमों की प्रस्तुति दी.
कार्यक्रम की शुरूआत आशा शेट्टी द्वारा प्रस्तुत सत्यम शिवम सुंदरम गीत के माध्यम से हुई.
संगीत साधना म्युजिकल ग्रुप के माध्यम से नये हौशी कलाकारों को मंच उपलब्ध कराया जा रहा है. इसी कडी में अल्पावधि में ही सैंकडों की संख्या में हौशी कलाकार संगीत साधना म्युजिकल ग्रुप से जुडे हैं. जिनकी गायन प्रतिभा पर केवल भारत ही नहीं पूरा विश्व नाज करता है. ऐसी स्वरसम्राज्ञी लता मंगेशकर के जन्मदिन पर संगीतमय प्रस्तुति दिल में तुझे बिठा के… का आयोजन किया गया. संगीत साधना म्युजिकल ग्रुप से जुडी महिला कलाकार अर्चना वंदे, आशा शेट्टी, शिप्रा मानकर, धनश्री बनसोड, डॉ. शीतल चौधरी, हर्षा छाबडा, कामिनी खैरे, कामना सावला, माधुरी सुखदेवे, मोनिका वाकडे, अलका वाकडे, नयना दापोरकर, नैना पोहोकार, राजश्री पाटील, रंजना मामर्डे, रत्ना गणेश, सीमा थुले, सुरेखा त्यागी, शारदा गजभिये आदि महिला कलाकारों ने लता जी के गीतों की प्रस्तुति दी. शाम 5.30 बजे शुरू हुए इस कार्यक्रम को रघुवीर ने प्रायोजीत किया था.
इस अवसर पर संचालक चंद्रकांत पोपट, परेश शाह, प्रकाश तनवानी, अनिल मुणोत, नरेंद्र वानखडे, दिलीप बागडे ने भी अपनी प्रस्तुति दी. लताजी के जन्मदिन अवसर पर रघुवीर की ओर से एक आकर्षक केक बनाया गया था. वरिष्ठ कलाकार अलका वाकडे के हाथों केक काटकर सभी महिला कलाकारों ने उन्हेें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

Related Articles

Back to top button