अमरावती

25 को स्कूल ऑफ स्कॉलर्स का हैप्पी स्ट्रीट कार्यक्रम

रोटरी तथा जेसीआई क्लब के सहयोग से होगा आयोजन

पत्रवार्ता में दी गई आयोजन की जानकारी
अमरावती/दि.21 – वर्ष 2003 से विद्यार्थियों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने के साथ ही उनके सर्वांगिण विकास हेतू क्रियाशील रहने वाले स्कूल ऑफ स्कॉलर्स (अमरावती) द्बारा अपनी परंपरा को कायम रखते हुए आगामी शनिवार 25 मार्च को सुबह 6 बजे स्थानीय जिला स्टेडियम पर हैप्पी स्ट्रीट नामक अनूठे कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. यह आयोजन रोटरी क्लब ऑफ अमरावती अंबानगरी तथा जेसीआई अमरावती गोल्डन प्रिसेंस क्लब के संयुक्त सहयोग से होगा. इस आशय की जानकारी यहा बुलाई गई पत्रकार परिषद में दी गई.
जिला मराठी पत्रकार संघ के वालकट कम्पाउंड परिसर स्थित मराठी पत्रकार भवन में आयोजित पत्रकार परिषद में एसओएस के प्रधानाचार्य सुरेश लकडे, रोटरी क्लब के निदेशक राजेश मित्तल तथा जेसीआई की अध्यक्षा डॉ. भावना उताने ने बताया कि, खुशाल एवं निरोगी जीवनशैली के बारे में जनजागरुकता का निर्माण करने के मुख्य उद्देश के साथ-साथ भलाई में आनंद के स्त्रोत की खोज करने तथा अपने व्यक्तिगत जीवन में इस प्रयोग पर बल देने के उद्देश्य से इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. कार्यक्रम की योजना स्वास्थ्य कल्याण व आनंद इन विषयों पर आधारित है. साथ ही इस कार्यक्रम के साथ जनता का जुडाव बनाए रखने के लिए नृत्य, योग, जुम्बा, एरोबिक्स, गायन, संगीत व कला जैसी कई तरह की गतिविधियां की जाएगी. साथ ही जनता को स्वस्थ जीवन के बारे में सचेत रखने के लिए स्वास्थ्य, कल्याण व सौंदर्य से संबंधित युक्तियां भी शामिल की जाएगी.
इस पत्रवार्ता में यह भी बताया गया है कि, यह कार्यक्रम एक संवादात्मक तरीके से आयोजित किया गया है. जिसमें चिकित्सा, स्वास्थ्य विज्ञान, मनोविज्ञान व व्यक्तिगत विकास के क्षेत्र से कई वक्ता व विशेषज्ञ भी उपस्थित रहेंगे. जिनसे सवाल पूछने और उनके साथ जुडने का मौका सभी उपस्थितों को मिलेगा. इस आयोजन में शारीरिक व मानसिक स्वास्थ्य, स्वस्थ जीवनशैली के विकल्पों तथा समग्र भलाई व संतोष को बढावा देने के तरीकों सहित स्वास्थ्य व खुशी से संबंधित विषयों की विस्तृत श्रृंखला शामिल होगी. ऐसे में यह कार्यक्रम केवल मनोरंजन के बारे मेें नहीं है. बल्कि एक स्वस्थ जीवनशैली को बढावा देने का सशक्त संदेश देने वाला आयोजन है. जिसमें अधिक से अधिक लोगों ने शामिल होना चाहिए.
इस पत्रवार्ता में रोटरी क्लब के अध्यक्ष नंदकिशोर राठी, सचिव राम छूटलानी व कोषाध्यक्ष अमेय वैद्य जेसीआई गोल्डन प्रिसेंस की सचिव आरती देशमुख सहित प्रशांत मोंघे, तुषार गुप्ता आदि भी उपस्थित थेे.

Related Articles

Back to top button