अमरावती

अमरावती के लिए हरमन फिनोकेम ऑक्सीजन मशीन मंजूर

जून माह के अंत तक होगी नागरिकों की सेवा में

  • सांसद नवनीत राणा ने कहा

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२८कोरोना महामारी का संक्रमण तेजी से बढ रहा है. जिसमें ऑक्सीजन की किल्लत महसूस हो रही है. ऑक्सीजन की समस्याओं को लेकर सभी नेता प्रयास कर रहे है. जिले की सांसद नवनीत राणा व बडनेरा के विधायक रवि राणा ने अमरावती जिला अस्पताल के लिए स्थायी तौर पर ऑक्सीजन प्लांट की व्यवस्था किए जाने की कोशिशे की थी. जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस के सहयोग से अमरावती के लिए हरमन फिनोकेम ऑक्सजन मशीन को मंजजूरी दे दी गई है.
यह मशीन अमरावती जिले में इन्स्टॉलेशन के साथ जून माह के अंत तक नागरिकों की सेवा में होगी ऐसा विश्वास सांसद नवनीत राणा ने व्यक्त किया. सांसद नवनीत राणा ने बताया कि, इस जनसेवी प्रकल्पकों को लेकर वे लगातार प्रयास कर रही थी. पेमेंट करने क पश्चात चीन के शंघाई से यह मशीन निकल चुकी है. तमाम औपचारिकताएं पूरी किए जाने में थोडा समय लगेगा 15 दिनों के भीतर यह मशीन अमरावती पहुंच जाएगी.
सांसद नवनीत राणा ने बताया कि, कोरोना की दूसरी लहर के चलते जिस तरह से संक्रमण फैल रहा है और मृत्यु का प्रमाण भी बढा है. कोरोना की तीसरी लहर को भी हल्के में नहीं लेना चाहिए और इस दिशा में सभी जरुरी तैयारियां अभी से पूरी की जानी चाहिए. सांसद नवनीत राणा ने यह भी स्वीकार किया गया कि कोरोना के कारण देश की वित्तीय स्थिति प्रभावित हुई है. व्यापारियों के साथ-साथ निजी नौकरीपेशा लोगों को भी परेशानी उठानी पडी है.

Related Articles

Back to top button