अमरावती

हर्षल सावले ने 200 किमी की यात्रा साईकिल से की

अ‍ॅडिक्स इंडिया की रॉदेनिअर्स क्लब की ओर से आयोजन

अमरावती/दि.1 – शहर के हर्षल सावले ने नागपुर-तलेगांव और तलेगांव -नागपुर इस प्रकार 200 किलोमीटर की दूरी निर्धारित समय पर साइकिल से पूरी करके सफलता प्राप्त की. इस लंबी दूरी की साईकिल यात्रा उसने पहले ही प्रयास से पूरी की.अ‍ॅडिक्स इंडिया का नागपुर रॉदिनिअर्स क्लब की ओर से रविवार को यह साहसी यात्रा आयोजित की गई थी.
हर्षल सावले के साथ विदर्भ के यवतमाल, चंद्रपुर और बंगलूरसहित 28 साहसी साइकिल खिलाड़ी इस यात्रा में शामिल हुए थे. इसमें तीन साहसी महिला साईकिल स्वार भी शामिल थी. इसमें से 26 लोगों ने यह दूरी नियोजित समय पर पूरी कर सफलता प्राप्त की. चंद्रपुर के अब्दुल अबिद कुरेशी और सुनील जुनघरे, यवतमाल के लियाकत हुसैन, सुरेश भुसंग, बंगलूय के अमिताभ भट्टाचार्य सहित नागपुर के अजय कुलकर्णी, अतुल कुलकर्णी, स्वाती कुलकर्णी पुष्कर कुलकणी, धीरज महाडिक, भूषण वासवानी, मल्लिनाथ कोली अनिकेत झा, तन्मय पारखी, प्राची कुकडे, नरेन्द्र पहाडे, राकेश नायडू, मुकुल भेंडे, देवेश तिवारी, प्रदीप यादव, आशीष पंचमटिया, राजेा चनसोरिया, विशाल चाटी, धर्मपाल फुलझेले, रामप्रकाश नाकतोडे ने यह 200 किमी की साहसी साईकिल यात्रा नियोजित समय पर पूरी की. नागपुर शहर के संविधान चौक से रविवार को सुबह 5.30 बजे यह साहसी साइकिल यात्रा शुरू हुई.
साइकिल स्वार को अमरावती मार्ग से तलेगांव तक पहुंचकर वापस नागपुर के मीठा नीम दरगाह तक 1.30 तक पहुंचने का आव्हान था. रॉदेनियर्स विकास यात्रा, अमोल रामटेके, योगेश दापुरकर और मंगेश पहाडे ने इस साहसी साइकिल यात्रा में शामिल होनेवाले स्पर्धको को ब्रेव्हे की साहसी यात्रा में चेक पॉईंट पर स्वयंसेवक के रूप में सहयोग किया.

Related Articles

Back to top button