अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

क्या देशमुख को प्रत्याशी घोषित कर दिया ?

एड. शोएब खान का कांग्रेस से सवाल

अमरावती/ दि. 18 – कांग्रेस के इच्छुक उम्मीदवार और जिला वकील संघ के अध्यक्ष रहे एड. शोएब खान ने कांग्रेस पार्टी से प्रश्न पूछे हैं. खान ने जारी प्रेस बयान में सवाल उठाया कि क्या कांग्रेस ने सुनील देशमुख को अमरावती से उम्मीदवार घोषित कर दिया है ? पार्टी के प्रमुख पदाधिकारी देशमुख के साथ घूम और प्रचार कर रहे हैं. खान ने आरोप लगाया कि डॉ. देशमुख भी अपना प्रचार बतौर कांग्रेस प्रत्याशी कर रहे हैं. डॉ. खान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपना अधिकृत उम्मीदवार अभी घोषित नहीं किया है. फिर भी शहर कांग्रेस के अध्यक्ष और पूरी कमेटी डॉ. देशमुख के साथ प्रचार करते घूम रही हैै.
शोएब खान का सवाल
शोएब खान ने कहा कि उनका शहर कांग्रेस कमेटी से सवाल है कि अगर डॉ. सुनील देशमुख को प्रत्याशी घोषित कर दिया है तो फिर बाकी इच्छुक उम्मीदवारों को आस पर क्यों रखा जा रहा हैं ? एड. खान ने इसे सरासर धोखा बताया है. इच्छुक उम्मीदवारों ने कांग्रेस पार्टी के आवाहन पर अपनी हलाल कमाई से नामांकन शुल्क भरे है. उम्मीदवारी मांगी हैं. कांग्रेस कमेटी से अपनी भूमिका स्पष्ट करने की मांग उन्होंने की.
बतलाई 70 दिनों की पार्श्वभूमि
एड. शोएब खान ने बताया कि उन्होंने कांग्रेस के अध्यक्ष के पास नामांकन का शुल्क 20 हजार रूपए और 500 रूपए पार्टी के शिदोरी के रूप में जमा कराए थे. पिछले 70 दिनों में इच्छुक उम्मीदवारों को कांग्रेस भवन में बुलाकर उनके साक्षात्कार लिए. सबसे पहले आल इंडिया कांग्रेस के महाराष्ट्र प्रभारी रमेश चैन्नीथला, प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले, बालासाहब थोरात, माणिकराव ठाकरे और अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने पार्टी भवन में साक्षात्कार लिए. उसके बाद ऑल इंडिया सचिव कुणाल चौधरी अमरावती आए. दूसरी बार साक्षात्कार लिए गये. फिर 12 अक्ूतबर को प्रदेश उपाध्यक्ष नाना गावंडे ने तीसरी बार इच्छुक उम्मीदवारों के साक्षात्कार लिए. जबकि एक माह से डॉ. सुनील देशमुख खुद का प्रचार कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button