अमरावती

शहर में बैग लिफ्टिंग की ‘हैटट्रिक’

तीन महिलाओं ने पुलिस की नाक में किया दम

  • आटो की महिला यात्री निशाने पर

  • 1 फरवरी को फिर उडाए थे गहने

अमरावती/दि.4 – जनवरी के अंतिम सप्ताह तीन चोर महिलाएं शहर में घुसी. 1 फरवरी को एक आटो में सवार महिला पर निशाना साधते हुए उन्होंने बैग लिफ्टिंग की ‘हैटट्रिक’ पूरी की. शेगांव नाका, पंचवटी, आगे गर्ल्स हाईस्कूल चौक के बीच घटी यह तीनों घटना गाडगे नगर पुलिस थाने में दर्ज की गई. इसके कारण चेन स्नेैचर को गिरफ्तार करने के बाद चेन की सांस लेने वाले गाडगे नगर पुलिस के सामने अब महिला चोर गिरोहों को गिरफ्तार करने की चुनौती खडी है.
बीते 22 जनवरी को आटो में सफर करने के दौरान गले का 31 ग्राम 90 हजार रुपए कीमत का मंगलसूत्र तीन अपरिचित महिलाओं ने चुरा लिया, ऐसी शिकायत एक महिला ने 29 जनवरी को गाडगे नगर पुलिस थाने में दर्ज कराई और बैग लिफ्टिंग की एक अन्य घटना 24 जनवरी की दोपहर शेगांव नाका से पंचवटी चौक के बीच घटी थी. एक महिला आटो से कठोरा नाके से पंचवटी चौक जा रही थी. इस दौरान 30 से 35 आयु की दो महिलाएं शेगांव नाके से उस आटो में बैठी. उन्होंने महिला का पर्स चुरा लिया. उस पर्स में तीन लडी वाला सोने का हार, डारला, दो मनी की पोत, ऐसे 1 लाख 82 हजार 500 रुपए के गहने चुरा लिये. इन दो घटना की स्याही अभी सुखी भी नहीं थी की 1 फरवरी की दोपहर आटो के सफर में फिर एक महिला से अर्जुन नगर से गर्ल्स हाईस्कूल चौक के बीच 78 हजार रुपए कीमत के गहने चुरा लिये. इन महिला चोरों की वजह से महिलाओं में दहशत निर्माण हुए है.

महिला चोर के दो गिरोह सक्रीय

यवतमाल शहर पुलिस ने वहां के नेताजी नगर से गिरफ्तार की दो महिलाओं से 2 लाख 27 हजार 500 रुपए कीमत के 48 ग्राम सोने के गहने बरामद किये. यह गहने उन महिलाओं ने अमरावती से चोरी करने की बात कबुल की. उन दोनों को गाडगे नगर पुलिस ने अपने कब्जे में लिया. जिससे 24 जनवरी की घटना का पर्दाफाश हुआ. वे दोनों चोर महिला गाडगे नगर पुलिस की गिरफ्त में है. वे चोर महिलाएं गिरफ्तार रहते समय 1 फरवरी को फिर वैसी ही घटना उजागर होने से चोर महिलाओं का दो गिरोह शहर में सक्रीय होने की बात स्पष्ट हुई है.

Related Articles

Back to top button