अमरावती

मिलजुलकर कोरोना से है निपटना

विविध क्षेत्रों के मान्यवरों का आवाहन

अमरावती प्रतिनिधि/दि.२८कोरोना प्रतिबंध के लिए जांच, उपचार व लोकशिक्षा के लिए सरकार की ओर से चलाए जा रहे मेरा परिवार मेरी जिम्मेदारी अभियान में समाज,राजनीतिक, प्रशासन, कला क्रीड़ा, सांस्कृतिक आदि विविध क्षेत्रों के विविध मान्यवरों का सहभाग मिल रहा है. जिले में जागरूकता व अनुशासन की महत्ता को लेकर यह अभियान उपयोगी साबित होगा.यह भरोसा हनुमान व्यायाम प्रसारक मंडल के प्रधान सचिव पद्मश्री प्रभाकरराव वैद्य सहित अन्य ने व्यक्त किया.

  • दक्षता रखने के लिए सभी को प्रोत्साहित करें

अपना परिवार, अपना परिवार, अपना समाज की महत्ता को ध्यान में रखते हुए दक्षता होनी चाहिए. सोशल डिस्टेसिंग, मास्क का उपयोग व स्वच्छता पर विशेष ध्यान देना चाहिए. अपनों के साथ साथ अन्यों को भी दक्षता रखने के लिए प्रोत्साहित करने का आवाहन पद्मश्री प्रभाकरराव वैद्य ने किया.

  • एकजुटता से देश व राज्य को करे कोरोना मुक्त

हम जहां अपने परिवार के साथ रहते है. वह परिसर और वहां पर रहनेवाले नागरिको को सुरक्षित रखना हम सभी का कर्तव्य है. चिकित्सक अपनी जान की परवाह न करते हुए कोरोना से लड रहे है.कोरोना से दूर रहने के लिए हम सभी ने दक्षता रखनी चाहिए व प्रशासन की ओर से चलाये जा रहे अभियान को सहयोग करना हम सभी का कर्तव्य है. मेरा परिवार मेरी जिम्मेदारी यह अभियान सफल बनाने के साथ ही मिलजुलकर राज्य व देश को कोरोना मुक्त बनाने का आवाहन शास्त्रीय नृत्य कलाकार एड. शीतल मेटकर ने किया.

  • अभियान को हर तबके तक पहुचाएं

मैं कामगार बस्ती में रहती हूॅ.यहां पर समाज के उपेक्षित समूह और अकेली रहनेवाली महिलाओं का प्रमाण ज्यादा है. कोरोना से मुक्ति के लिए दक्षता ही प्रभावी उपाय है. मेरा परिवार मेरी जिम्मेदारी यह अभियान हर तबके तक पहुंचाना जरूरी है. यह जानकारी सामाजिक कार्यकर्ता रजिया सुलताना ने दी.

  • कोई भी जानकारी न छिपाए

कोरोना पर नियंत्रण लाने और मृत्यु दर कम करने के उद्देश्य से मेरा परिवार मेरी जिम्मेदारी यह अभियान सरकार की ओर से चलाया जा रहा हैे.इसलिए घर घर आनेवाले स्वयंसेवको को परिपूर्ण जानकारी दी जाए. कोई भी जानकारी छिपाई न जाए. यह आवाहन क्रीडा उपसंचालक गणेश जाधव ने किया

Related Articles

Back to top button