अमरावती

एचडीएफसी बैंक के मैनेजर को ट्रक ने कुचला

पुसद-दिग्रस मार्ग की घटना

* अतिक्रमण के कारण और एक की बलि
पुसद/ दि.3 – पुसद से दिग्रस मार्ग पर पुस नदी के किनारे बसे विठाला वार्ड में हवी ट्रक ने एचडीएफसी के बैंक मैनेजर को कुचल डाला. यह दर्दनाक घटना कल दोपहर 12.30 बजे के दौरान घटी. अकोला से मानोरा मार्ग होते हुए पोहरा देवी से मोटरसाइकिल व्दारा पुसद में किराये लिये मकान में आते वक्त यह घटना घटी. संदीप देशमुख उस मैनेजर का नाम है.
संदीप कृष्णराव देशमुख -खंडार (38, भाग्यनगर) यह सडक दुर्घटना में मरने वाले युवक का नाम है. संदीप देशमुख अकोला के मूल निवासी थे. करीब डेढ माह पूर्व ही एचडीएफसी बैंक में हेड मैनेजर के रुप में उनकी नियुक्ति की गई थी. इससे पहले वे महेंद्र फायनान्स में काम करते थे. भाग्यनगर में मकान किराये से लेकर वे उनके एक पुत्र, एक पुत्री व पत्नी के साथ रहते थे. उन्होंने अकोला में नौकरी मिलने के कारण वे परिवार के साथ सिफ्टिंग कर रहे थे.
इस बीच 2 दिसंबर को संदीप मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 30/ एवाय- 3621 व्दारा अकोला से काम पूरा कर परिवार को ले जाने के लिए मानोरा मार्ग से पोहरा देवी होते हुए पुसद आ रहा था. इस दौरान ईगल कंट्रक्शन कंपनी के हेवी ट्रक क्रमांक एमएच 05/डीके-9073 के चालक सुधीर सुभाष राठोड (24, वलसा, तहसील दारव्हा) ने तेज गति से लापरवाही पूर्वक ट्रक चलाकर भाग्यनगर में संदीप की मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मारी. संदीप का संतुलन बिगडकर वह ट्रक के पिछले चके में आकर कुचला गया. सिर के उपर से ट्रक का चका गुजर जाने के कारण सिर का भेजा फटकर रास्ते पर जा गिरा. जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसकी जानकारी मिलते ही शहर पुलिस थाना का दल मौके पर पहुंचा. सडक दुर्घटना की वजह से कुछ देर के लिए यहां का यातायात बुरी तरह से बाधित हो गया था. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. कुछ दिन पूर्व वैष्णवी गोरे नामक 20 वर्षीय युवती की भी सडक पर अतिक्रमण के कारण मौत हुई थी. यह दुर्घटना भी अतिक्रमण की वजह से ही हुई है. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु की है.

 

Related Articles

Back to top button