अमरावतीमुख्य समाचार

ना करें देरी, वैक्सीन है कोरोना का हेलमेट

सहायक आयुक्त योगेश पीठे का आह्वान

टीकाकरण नहीं करानेवाले कर्मचारियों के लिए होगा विशेष शिविर

अमरावती/दि.२६- कोरोना प्रतिबंधात्मक टीका अब तक जिन कर्मचारियों ने नहीं लगवाया है, उन कर्मचारियों के लिए विशेष शिविर लिया जाएगा. सभी कार्यालय प्रमुखों से उनके कार्यालय के अधिकारी, कर्मचारी, परिवारों का टीकाकरण करवा लेना चाहिए. इस आशय की अपील मनपा के सहायक आयुक्त योगेश पीठे ने की है. वहीं इस संबंध में एक पत्र पालिका सहायक आयुक्त ने सभी कार्यालयों को भेजा है.
‘हर घर दस्तक’ मुहीम को प्रभावी रूप से चलाने के लिए टीकाकरण हेतू प्रयास किए जा रहे है. महापालिका क्षेत्र में टीकाकरण शिविरों का आयोजन किया जा रहा है. मनपा क्षेत्र के सभी कार्यालयों, उनमें कार्यरत अधिकारी, कर्मचारी व उनके परिवारों का टीकाकरण करवा लेने का आह्वान किया गया है.

ग्रामीण इलाकों में चलाया जा रहा जनजागरण

इसी दरम्यिान नगर परिषद, ग्रामपंचायत व अन्य स्थानिक स्वराज संस्थाओं ने टीकाकरण मुहिम को बेहतर सहयोग दिया है. ग्रामीण इलाकों में जनजागृति, लोकशिक्षा व टीकाकरण के लिए स्वयंसेवक कार्यरत है. वरिष्ठ, दिव्यांगों को घर-घर जाकर टीका लगवाया जा रहा है. बहादुरपुर में उम्र के १०० वर्ष का पडाव पूर्ण करनेवाले मिठूजी सोरगे का टीकाकरण किया गया है. टीकाकरण टीमें ग्रामीण इलाकों के कोने-कोने में जाकर टीका लगावाने की जिम्मेदारी सफलतम पूर्ण कर रही है.
नांदगांव पेठ में टीकाकरण जनजागृति के लिए छात्रों की रैली भी आकर्षण का केंद्र रही. नन्हें छात्रों ने टीकाकरण को लेकर उत्साहपूर्वक घोषणाएं देते हुए प्रभारी रूप से जनजागृति की.

Related Articles

Back to top button