अमरावती

वह लूटने के लिए ही आया है, पर दूनिया के सामने मसिहा है

‘मनी हाईस्ट’ को लेकर पालकमंत्री यशोमति ठाकुर का तंजात्मक ट्विट

अमरावती/प्रतिनिधि दि.७ – इस समय हर ओर ‘मनी हाईस्ट’ की चर्चा शुरू है और सोशल मीडिया पर अनेकों लोग ‘मनी हाईस्ट’ के संदर्भ में पोस्ट शेअर कर रहे है. इन दिनों सोशल मीडिया ऐसी ही एक पोस्ट चर्चा का विषय बनी हुई है. जिसके साथ थोडा राजनीतिक रंग भी जुडा हुआ है. क्योेंकि राज्य की महिला व बालविकास मंत्री यशोमति ठाकुर ने यह पोस्ट ट्विटर के जरिये शेअर की है. इस ट्विट में पालकमंत्री यशोमति ठाकुर ने किसी का भी नाम न लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली पर निशाना साधा है.
अपनी ट्विट में पालकमंत्री यशोमति ठाकुर ने लिखा है कि, वह देश लूटने आया है, किंतु दूनिया को ऐसे दिखा रहा है, मानो वह कोई मसिहा है. साथ ही पालकमंत्री ठाकुर ने यह भी लिखा कि, वे ‘मनी हाईस्ट’ नामक नई वेब सिरीज के बारे में बात कर रही है और यदि किसी को यह अपने बारे में लिखा लगता है, तो उसे केवल संयोग समझा जाये.
बता दें कि, पालकमंत्री यशोमति ठाकुर हमेशा ही भाजपा की कार्यपध्दति, देश में बढ रही महंगाई और विगत कुछ दिनों से लगातार हो रही पेट्रोल, डीजल व गैस की दरवृध्दि जैसे विषयों को लेकर केंद्र सरकार तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रही है. इसी के तहत इस बार भी उन्होंने पीएम मोदी का उल्लेख किये बिना निशाना साधा है और सोशल मीडिया पर उनके द्वारा किये गये ट्विट की जबर्दस्त चर्चा चल रही है.

Related Articles

Back to top button