अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

बीवी को मार डाला, खुदकुशी का किया दिखावा

अकबर नगर का आरोपी शेख वहीद गिरफ्तार

* पुलिस ने पहले दाखिल किया था मर्ग
* अंतिम संस्कार की तैयारी के समय नजर आई सिर की गंभीर चोट
अमरावती /दि. 3- अकबर नगर की शबनम परवीन शेख वहीद की संदिग्ध मृत्यु का मामला आखिर कत्ल का ही निकला. पुलिस ने आरोपी पति शेख वहीद शेख गफूर को गिरफ्तार कर लिया. इस बारे में शबनम के पिता अजीमोद्दीन नुरुद्दीन ने शिकायत दी थी. बता दे कि, पहले नागपुरी गेट पुलिस ने इस मामले में मर्ग दाखिल किया था. उसी प्रकार शबनम परवीन के जनाजे की भी तैयारी हो गई थी. तब किसी को शबनम के सिर पर गंभीर चोट नजर आई. जिसके बाद पीएम कर हत्या का अपराध दर्ज किया गया.
* आरोपी नशाखोर
पुलिस ने बताया कि, आरोपी शेख वाहीद शेख गफूर (38) बडा नशाखोर है और उसने कई बार पत्नी शबनम परवीन से मारपीट की है. पत्नी पर वह शक करता था. गत मई माह में शबनम उससे तंग आकर अपने पिता अजीमोद्दीन यास्मीन नगर के घर आ गई थी. 100 रुपए के स्टैम्प पेपर पर आरोपी ने अब से अच्छा व्यवहार करने के बारे में लिखकर दिया. शबनम को कोई तकलीफ न देने का वादा किया. तब उसे ससुराल भेजा गया.
* 1 अगस्त को साले को फोन
आरोपी शेख वाहीद ने 1 अगस्त की शाम 6.30 बजे साले अकीबउद्दीन को फोन किया. कहा कि, तुम्हारी बहन से झगडा होने के बाद मै घर से बाहर चला गया था. लौटा तो वह जमीन पर बेहोश गिरी दिखाई दी. जिसके बाद अकीब और उसके पिता फौरन अकबर नगर पहुंचे. उन्होंने देखा कि, शबनम जमीन पर पडी है. तुरंत उसे लेकर इर्विन अस्पताल में लाया. वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया. घर के आस-पास के लोगों से पूछताछ करने पर बताया गया कि, शेख वहीद ने तुम्हारी बेटी को मारा. जब वहीद घर से बाहर निकला तो अंजूम उसके घर गई थी. उस समय शबनम की सांसे चलने की जानकारी भी अंजूम ने फरयादी अजीमोद्दीन को दी.
* वहीद ने बताया फांसी लगा ली
अजीमोद्दीन की शिकायत के अनुसार वहीद ने सभी से कहा कि, शबनम ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. अजीमोद्दीन बेटी के सदमें थे. वे गुरुवार को थाने में नहीं आ सके. उन्होंने बेटी के पोस्टमार्टम कराने पर साली नूरजहां द्वारा सिर में चोट होने की बात बताई. हाथ-पैर भी मारा था. यह वहीद का कियाधरा होने का आरोप शिकायत में लगाया गया. बेटी के शव को लेकर अंतिम संस्कार करने की जानकारी देते हुए अजीमोद्दीन पुलिस को बताया कि, आरोपी वहीद ने शबनम को पहले मारा और फांसी लगाने का झूठा नाटक किया. बेस्ट अस्पताल में ले जाने के बाद फिर बेटी को घर ले गया. वहां से फोन पर बेटी के बेहोश होने की झूठी बात कही. उन्होंने शेख वाहीद शेख गफूर पर बेटी शबनम को मार डालने का आरोप लगाया. पुलिस ने बीएनएस की धारा 103 (1) के तहत कत्ल का केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया है.

Related Articles

Back to top button