अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

पत्नी से मोबाईल पर बातचीत की और स्कूटी में चिठ्ठी रखकर वर्धा नदी में कूद पडे

अमरावती के व्यवसायी का मिला शव

अमरावती/दि. 31 – अमरावती के एक व्यवसायी का वर्धा जिले के आर्वी तहसील में आनेवाले देऊरवाडा के पास वर्धा नदी में शव बरामद हुआ. यह घटना मंगलवार को दोपहर 2.30 बजे के दौरान उजागर हुई. मृतक का नाम अमरावती शहर के गोपाल नगर निवासी हरीश मुरलीधर चरोडे (45) है. वह किराणा व्यवसायी था.
जानकारी के मुताबिक हरीश मुरलीधर चरोडे का शव वर्धा जिले के आर्वी तहसील में आनेवाले देऊरवाडा की वर्धा नदी में बरामद हुआ. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए उपजिला अस्पताल भेज दिया. पुलिस को उसकी स्कूटी में एक चिठ्ठी बरामद हुई. हरीश चरोडे यह सोमवार को सुबह 11 बजे घर से कौंडण्यपुर दर्शन के लिए जाने के बहाने निकले थे. शाम 7 बजे उन्होंने अपनी पत्नी से मोबाईल पर बातचीत की. पश्चात मोबाईल और चिठ्ठी स्कूटी में रखकर उन्होंने नदी में छलांग लगाई रहने का अनुमान पुलिस ने लगाया है. सोमवार की रात और मंगलवार की सुबह होने के बावजूद हरीश चरोडे घर वापस न लौटने से परिजनों ने उनकी खोज शुरु की. उनके मोबाईल पर कॉल करने के बावजूद संपर्क नहीं हो पा रहा था. इस कारण कुछ रिश्तेदार और मित्रगण उनकी तलाश में कौंडण्यपुर पहुंच गए और परिसर का जायजा किया. उन्हें नदी के तट पर स्कूटी बरामद हुई. तत्काल घटना की जानकारी आर्वी पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर हरीश चरोडे की तलाश शुरु की. आखिरकार देऊरवाडा में उनका शव बरामद हुआ. पुलिस आकस्मिक घटना दर्ज की है.

* सुसाईड नोट में क्या?
पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर गोताखोरो की सहायता ली. गोताखोरो ने खोजकार्य शुरु करते हुए देऊरवाडा में चरोडे का शव बरामद किया. फौजदार वाल्मिकी बांबर्डे, नीरज लोही, मनीष राठोड ने घटनास्थल का पंचनामा किया. शव आर्वी के उपजिला अस्पताल भेजा गया. वैद्यकीय अधिकारी डॉ. नीरज गुप्ता, डॉ. प्रणित वडतकर ने पीएम किया. पश्चात शाम 5.30 बजे शव रिश्तेदारों के हवाले किया गया. मृतक द्वारा लिखे गए सुसाईड नोट में क्या था, यह पता नहीं चल पाया है. मामले की जांच आर्वी पुलिस आगे कर रही है.

Related Articles

Back to top button