अमरावतीमहाराष्ट्र

दसवीं का परिणाम जांच करते आया दिल का दौरा

सुपरवाईजर सलीम शहजाद का इंतकाल

असो.उर्दू संस्था अध्यक्ष आसीफ हुसैन ने जताया दुख
अमरावती/दि.28– कल राज्य एसएससी बोर्ड के परीक्षा परिणाम घोषित हुए. शाला के शिक्षकों सहित शिक्षकेत्तर कर्मचारी विद्यार्थियों के 10वीं के परिणामों की जांच करने में पूरा दिन व्यस्त नजर आए. ऐसे में अमरावती शहर के असोसिएशन उर्दू गर्ल्स हाईस्कूल के सुपरवाईजर मो. सलीम शहजाद भी 10वीं कक्षा के विद्यार्थियों के परीक्षा परिणाम ऑनलाइन चेक कर रहे थे. तभी अचानक उन्हें दिल का दौरा पडने से वह अचेत अवस्था में वही गिर पडे. उन्हें एक निजी अस्पताल पहुंचा गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें दिल का दौरा आने के कारण मौत की होने की पुष्टी की.

कल सोमवार की दोपहर को असोसिएशन उर्दू गर्ल्स हाईस्कूल के सुपरवाईजर के रुप में कार्यरत मो. सलीम शहेजाद 10वीं बोर्ड के विद्यार्थियों का परीक्षा फल ऑनलाइन तरीके से जांच कर रहे थे. इसी दौरान उनकी छाती में बहुत तेज दर्द होने से वह बैठे-बैठ ही अचेत अवस्था में निचे गिर पडे. उनके सहयोगियों ने उन्हें तुरंत शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया. जहां डॉक्टरों व्दारा उनका प्राथमिक जांच कर हार्ट अटैक आने से मौत होने की बात की पुष्टी की.आज सुबह 9बजेे उन्हें लालखडी वाले मुस्लिम कब्रस्तान में सुपुर्दे खाक किया गया. इस समय उर्दू एज्युकेशन सोसायटी के अध्यक्ष आसीफ हुसैन सहित संस्था के कर्मचारी, शिक्षक व शिक्षा क्षेत्र से जुडे अनेक मान्यवर उपस्थित थे. वे अपने पीछे भरापूरा परिवार छोड गए.

एक सच्चा इंसान खोया
उर्दू एज्युकेशन असोसिएशन के अध्यक्ष आसीफ हुसैन ने सलीम शहजाद की मौत पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि सलीम शहजाद के रुप में संस्था ने एक सच्चा और ईमानदार शिक्षक खोया है. संस्था के सभी पदाधिकारी उनके परिवार के इस गम में उनके साथ है.

Related Articles

Back to top button