अमरावती

‘राकेश मार्केटिंग’ में गृहउपयोगी वस्तुओं पर भारी डिस्काउंट

विश्व महिला दिवस के उपलक्ष्य में विशेष ऑफर

खरीदारी पर ५० फीसदी छूट
अमरावती /दि. ४- विश्व महिला दिवस के उपलक्ष्य में राकेश मार्केटिंग की ओर से ५ मार्च तक विविध गृहोपयोगी वस्तुओं की खरीदारी पर ५० फीसदी तक छूट दी जा रही है, जिसे ग्राहकों का उत्स्फूर्त प्रतिसाद मिल रहा है. ग्राहक भी इस विशेष ऑफर का लाभ लेते हुए खरीदारी का लुत्फ उठा रहे हैं. शहर के बच्छराज प्लॉट स्थित प्रतिष्ठान राकेश मार्केटिंग में ग्राहकों की सुविधा का ध्यान रखते हुए हर तीज त्योहार अनुसार ब्रान्डेड घरेलू उपयोग की वस्तुएं उपलब्ध करवायी जाती हैं. राकेश मार्केटिंग शहर के गृहोपयोगी वस्तुओं के प्रतिष्ठान में एक भरोसेमंद ब्रान्ड बन चुका है. कोई भी त्योहार हो खरीदारी केवल राकेश मार्केटिंग में ही करेंगे, ग्राहकों की यह सोच बनती जा रही है. जिसके कारण राकेश मार्केटिंग से खरीदारी को ग्राहक पहली पसंद दे रहे हैं. ग्राहकों के इसी विश्वास को अधिक सुद़ृढ बनाने राकेश मार्केटिंग की ओर से हमेशा ही ग्राहकों को कुछ हटके देने का प्रयास होता है. इसी सोच के साथ आगामी ८ मार्च को ‘विश्व महिला दिवस’ के उपलक्ष्य में जहां विविध नामांकित कंपनियों द्वारा महिलाओं को सम्मान स्वरुप विविध ऑफर उपलब्ध करवाये हैं, वहीं राकेश मार्केटिंग ने भी अपनी ओर से महिला ग्राहकों के लिए २७ फरवरी से ५ मार्च तक विविध नामांकित कंपनियों की वस्तुओं पर ५० फीसदी छूट देने का ऑफर शुरु किया है. हर दिन सुबह १० से रात ८ बजे तक खरीदारी करे वाले ग्राहकों को गृहपयोगी वस्तुओं पर ५० फीसदी छूट दी जायेगी. ७ दिन चल रहे इस ऑफर में बजाज, महाराजा, व्हाइटलाइन, प्रेस्टिज, प्रीति, निरलेप, हॉकिन्स, मिल्टन, बर्ग्नर, ला अपेला, लुमिनार्क, सेलो, वंडरशेफ, फिलिप्स, ओशियन, एरा आदि कंपनियों की गृहोपयोगी वस्तुओं की खरीदारी पर यह छूट दी जा रही है. ‘विश्व महिला दिवस’ के उपलक्ष्य में आयोजित ब्रान्डेड वस्तुओं पर ५० फीसदी छूट का लाभ केवल ७ दिनों तक यानि ५ मार्च तक मिलेगा, जिसका ज्यादा से ज्यादा लाभ लेने और अपने घर को ब्रान्डेड वस्तुओं से सजाने के लिए प्रतिष्ठान को एक बार भेंट देने का आवाहन संचालकों ने किया है.
२२ सालों से सेवारत
विगत २२ सालों से राकेश मार्केटिंग अंबानगरी वासियों की सेवा में सेवारत है. पुराने तांबे व पीतल के बर्तन मोडकर नई वस्तुएं खरीदारी का लाभ भी यहां ग्राहकों को दिया जाता है. एक ही छत के नीचे संसार की हर गृहोपयोगी वस्तुएं यहां उपलब्ध करवाई हैं. जिसमें मुख्य रूप से क्रॉकरी, स्टील, तांबा, पीतल, थर्मोवेअर, किचन अप्लायंसेस, प्लास्टिक हाऊसहोल्ड एवं गिफ्ट आर्टिकल के साथ शादी समारोह में आवश्यक पूजा सामग्री, पीतल व तांबे की आकर्षक भव्य-दिव्य मूर्तियां, समई जैसा वस्तुएं किफायती दामों में उपलब्ध हैं.
ग्राहक ले रहे लाभ
वैसे तो विगत ४ वर्षों से राकेश मार्केटिंग द्वारा ‘विश्व महिला दिवस’ के उपलक्ष्य में विशेष मेगा सेल का आयोजन किया जाता है, किंतु विविध नामांकित सभी ब्रान्ड की खरीदारी पर ग्राहकों को पहली बार ५० फीसदी तक छूट दी जा रही है. इस ऑफर के कारण अब गृहोपयोगी वस्तुएं ऑनलाइन से भी सस्ते दामों में ग्राहकों को उपलब्ध हो रही है, जिसका ग्राहक भी भरपूर लाभ ले रहे हैं.
-राकेश बिहाणी व सुमित हेडा,
संचालक, राकेश मार्केटिंग

Related Articles

Back to top button