अमरावतीमुख्य समाचार

आत्महत्याग्रस्त किसान और शहीदों के परिवारों को मदद

शिवसेना उद्धव गट का शिवाजी जयंती उत्सव

* कल हिंदी हास्य कवि सम्मेलन
अमरावती/दि.10- उबाठा शिवसेना के जिला प्रमुख सुनील खराटे व्दारा छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती पर कल शनिवार 11 मार्च को शाम 7 बजे संत ज्ञानेश्वर सांस्कृतिक भवन में भव्य हिंदी हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया है. जिसमें आत्महत्याग्रस्त किसान के परिजनों और शहीदों के परिवारों को मदद और उनका सत्कार भी किया जाएगा. खराटे ेने बताया कि, हिंदू हृदयसम्राट बालासाहब ठाकरे ने 80 प्रतिशत समाजसेवा और 20 प्रतिशत राजकारण करने की सीख दी हैं. वे इसी सीख और उदात्त भावना से उपरोक्त कार्यक्रम लेने जा रहे हैं. विविध कारणो से आत्महत्या करने वाले किसानों के परिवारों की दशा बहुत खराब हो जाती है. ऐसे ही देश की रक्षार्थ प्राणों की बाजी लगानेवाले वीर जवानों के परिवारों का सत्कार कर उन्हें भी सहायता दी जाएगी. कार्यक्रम में जिला संपर्क नेता सांसद अरविंद सावंत, अनुसूचित जनजाति आयोग के अध्यक्ष ज.मो. अभ्यंकर, पूर्व पालकमंत्री यशोमति ठाकुर, कांग्रेस विधायक सुलभाताई खोडके, जिला संपर्क प्रमुख सुधीर सूर्यवंशी, पूर्व विधायक प्रदीप वडनेरे तथा ज्ञानेश्वर धाने प्रमुखता से उपस्थित रहेंगे. कार्यक्रम में हास्स कवि सम्मेलन का भी आयोजन किया गया है.
* यह हैं सम्माननीय कवि
कवि सम्मेलन में जयपुर के संपत्त सरल, पूर्व विधायक तथा इंदौर के सत्यनारायण सत्तन, मुंबई के शकील आजमी, अकोला के घनश्याम अग्रवाल, उज्जैन के अशोक भाटी, अमरावती के अपने मनोज दोन्ती उर्फ मनोज मद्रासी, यवतमाल के कपील जैन एवं भोपाल की संगीता शर्मा अपनी रचनाएं प्रस्तुत करेंगी.
* खराटे ने किया अनुरोध
शिवजयंती उपलक्ष्य ऐसे सामाजिक कार्यक्रम के आयोजन से समाज के ऋण को उतारने का शिवसेना का छोटा सा प्रयत्न है. भावस्पर्शी कवि सम्मेलन में सभी से अवश्य उपस्थित रहने का अनुरोध आयोजक जिला प्रमुख सुनील खराटे ने किया है.

Related Articles

Back to top button