अमरावती

हेल्पलाईन ने शुरू किया स्तुत्य उपक्रम

विगत अनेक वर्षों से हेल्पलाईन द्वारा काफी बडे पैमाने पर काम किया जा रहा है और अब हेल्पलाईन ने अमरावती शहर को कोरोना मुक्त करने का अभियान अपने हाथ में लिया है. यह अपने आप में बेहद स्तुत्य उपक्रम है. हम सभी इस अभियान में पूरी तरह से शामिल होंगे और घर-घर जाकर कोरोना के खिलाफ लोगों को जागरूक करेंगे, ताकि अमरावती शहर में कोरोना संक्रमण की चेन को तोडा जा सके. हेल्पलाईन द्वारा शुरू किये गये इस अभियान में निश्चित तौर पर सफलता मिलेगी और बहुत जल्द अमरावती कोरोना मुक्त शहर हो जायेगा.

– विवेक कलोती – पार्षद व पूर्व स्थायी सभापति

 * मुसिबत में हमेशा साथ देता है हव्याप्रमं

जब-जब अमरावती शहर सहित जिले पर कोई संकट आता है, तब तक हव्याप्रमं व हेल्पलाईन द्वारा सहायता के लिए हाथ आगे बढाया जाता है. इसी परिपाटी के चलते हेल्पलाईन अब कोरोना से निपटने के लिए सामने आयी है. हम सभी लोग हेल्पलाईन के साथ कदम से कदम मिलाते हुए अपने-अपने प्रभागों में लोगोें को कोरोना के खिलाफ जागरूक करेंगे और प्रशासनिक दिशानिर्देशों का पालन करने हेतु आवाहन करेेंगे.

-अजय सारस्कर – पार्षद

* सभी को साथ मिलकर काम करना होगा

हव्याप्रमं की हेल्पलाईन द्वारा कोरोना के खिलाफ जो अभियान शुरू किया गया है, उसमें सभी को साथ मिलकर काम करना होगा, तभी हम कोरोना की बीमारी को अमरावती से खत्म कर पायेंगे. हेल्पलाईन के इस अभियान में प्रशासन की ओर से आवश्यक सहायता व मार्गदर्शन प्राप्त होगा. साथ ही इस अभियान में जिला प्रशासन, आरोग्य विभाग, मनपा एवं पुलिस विभाग का भी सहभाग रहेगा. जिसके चलते इस अभियान को निश्चित ही बहुत जल्द सफलता प्राप्त होगी.

– प्रशांत वानखडे – पार्षद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button