अमरावती

हीरो नंबर वन गोविंदा महाराष्ट्र के सर्वश्रेष्ठ डांसर के मंच पर २१,२२ को

अमरावती प्रतिनिधि/दि.१९ – महाराष्ट्र बेस्ट डांसर कम समय में दर्शको का पसंदीदा बन गया. इस मंच पर महाराष्ट्र के सभी कोनो से नृत्य प्रतिभा देखी जा सकती है. हीरो नंबर वन गोविंदा अगले हफ्ते २१ और २२ दिसंबर को महाराष्ट्र के सर्वश्रेष्ठ डांसर में मौजूद रहेंगे. गोविंदा के आने से प्रतियोगी और गुरू के बीच उत्साह बढा है. इस सप्ताह सभी प्रस्तुतियां गोविंदा को समर्पित होगी. गोविंदा के लिए खास सभी प्रतियोगियों और उनके गुरू द्वार ट्रिब्यूट भी प्रस्तुत की जाएगी.
दर्शको को डांस फ्लोर पर गोविंदा के आइकॉनिक स्टेप्स देखने को मिलेंगे. धर्मेश सर खुद गोविंदा के प्रशंसक थे. इसलिए वह गोविंदा की मौजूदगी से अभिभूत थे. प्रतियोगियों में आर्य डोंगरे के दादा द्वारा एकत्र की गई गोविंदा की मां की आवाज का एक दुर्लभ वीडियो महाराष्ट्र की सर्वश्रेष्ठ डांसर टीम द्वारा उपहार के रूप मेें दिया गया था.
प्ले अॅाफ का यह पहला हफ्ता है. यह पता किया जाएगा कि इस क्षेत्र में शीर्ष १२ प्रतियोगियों में से कौन सा बाहर हो जायेगा. २१ और २२ दिसंबर को रात ९ बजे महाराष्ट्र के बेस्ट डंासर की गोविंदा स्पेशल देखना न भूले. केवल सोनी मराठी चैनल पर.

Related Articles

Back to top button