अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

नागपुर से दबोचा हाईप्रोफाइल वाहन चोर

सीपी के एक्शन से अपराध शाख यूनिट-2 एक्टीव

* बुलेट और महंगी दुपहिया ही निशाने पर
* विद्यार्थियों को बेचता था ठाकरे
* 15 गाडियां जब्त, बढेगा आंकडा
अमरावती/दि.30 – सीपी नवीनचंद्र रेड्डी द्वारा अपने मातहतों के कान उमेठते और कुछ को इधर-उधर करते ही अब महकमा एक्शन मोड पर आ जाने के संकेत मिल रहे हैं. गैर कानूनी धंधों के विरुद्ध मुहिम छेडने के साथ वाहन चोरी और सेंधमारों की धरपकड तेज की गई है. इसी कडी में अपराध शाखा यूनिट-2 ने बडी सफलता पायी. जब हाईप्रोफाइल वाहन चोर प्रणव गणेश ठाकरे को नागपुर से दबोचा गया. आरोपी से चोरी के 15 महंगी दुपहिया वाहन आज दोपहर तक जब्त किय गये थे. सूत्रों की मानें तो यह आंकडा बढने की पूरी संभावना है. अपराध शाखा की टीम आरोपी की निशानदेही पर लगातार बुलेट, पल्सर और महंगी दुपहिया जब्ती अभियान में जुटी थी.
* इस टीम ने की कार्रवाई
पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी के मार्गदर्शन में डीसीपी सागर पाटिल, डीसीपी गणेश शिंदे, डीसीपी कल्पना बारवकर, एसीपी अपराध शाखा शिवाजी बचाटे के मार्गदर्शन में अपराध शाखा यूनिट-2 के पुलिस निरीक्षक बाबाराव अवचार, एपीआई महेश इंगले, एपीआई सत्यवान भोयरकर, पीएसआई वानखडे, एनपीसी नईम बेग, संग्राम भोजने, मंगेश शेंडे, पीसी सागर ठाकरे, नीलेश वंजारी, चेतन कराडे, अमर कराडे, मंगेश पवार, राजीक रायलीवाले आदि ने बडी होशियारी और योजनाबद्ध अंदाज में आरोपी प्रणव ठाकरे को दबोचा.
* विद्यार्थियों को बेचता वाहन
पुलिस सूत्रों ने अमरावती मंडल को बताया कि, नागपुर के रुमाला का रहने वाला आरोपी ठाकरे अमरावती और अन्य शहरों से बुलेट जैसे महंगे वाहन पर नजर रखता. उन्हें चुराकर छात्रों को बेचा जाता. विद्यार्थियों को यह कहकर वाहन बेचा जाता कि, आरसी पर अधिकारियों के सिग्नेचर होने पर उपलब्ध करा दी जाएगी. बता दें कि, विद्यार्थियों ने बुलेट, पल्सर जैसी 350 सीसी से अधिक सीसी के वाहनों का क्रेज बढा है. जिससे आरोपी ठाकरे का काम आसान हो गया था. अन्य गांव शहरों से चुराये गये वाहन नागपुर जैसे शहर में विद्यार्थियों को आसानी से खपा देता.

Related Articles

Back to top button