अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

बोंडे के घर के बाहर जलाया उनका पोस्टर

कांग्रेस का आंदोलन

* पहले बरसाए जूते-चप्पल
* सांसद बोंडे पत्नी सहित नागपुर प्रस्थान
अमरावती/दि. 18 – सांसद डॉ. अनिल बोंडे द्वारा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के बारे में दिए गए बयान से गुस्साएं कांग्रेसियों ने आज दोपहर ढाई बजे के दौरान राजापेठ दरोगा प्लॉट स्थित बंगले के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया. बोंडे की गिरफ्तारी की मांग करते हुए वैभव देशमुख, नीलेश गुहे, सागर वानखडे, नितिन ठाकरे, देवेंद्र पवार, अनिल ढेंगले, नितिन काले, सूरज खैरे, अनिकेत क्षीरसागर, मयूर निंभोरकर, प्रथमेश गावंडे आदि ने उनके पोस्टर फाडकर, उस पर जूते-चप्पल चलाकर उसे जला डाला. पुलिस ने वह पोस्टर जब्त किया. तथापि पुलिस ने किसी भी कार्यकर्ता को डिटेन नहीं किया था. भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. बोंडे ने राहुल गांधी के बारे में कह दिया था कि, उनकी जीभ को चटके दिए जाने चाहिए.
* पत्नी के साथ नागपुर रवाना
पता चला है कि, सांसद बोंडे ने पुलिस अधीक्षक ग्रामीण से भेंट करने के पश्चात घर लौटे और पत्नी डॉ. वसुधा बोंडे के साथ वे अपने निर्धारित कार्यक्रमों के तहत नागपुर के लिए रवाना हो गए.
* बंगले पर सुरक्षा इंतजाम
डॉ. बोंडे के बंगले पर पुलिस ने दोपहर 12 बजे से ही कडा पहरा लगा दिया. उनके बंगले के बाहर और आसपास की सडक पर सशस्त्र पुलिस बल तैनात किया गया है. राजापेठ क्षेत्र में हलचल देखी जा रही है.

Related Articles

Back to top button