अमरावती

गृहमंत्री वलसे पाटिल ने की सभागृह की दिशाभूल

विधायक रवि राणा का आरोप

अमरावती/दि.16 – राज्य के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने सभागृह की दिशाभूल की ऐसा आरोप बडनेरा के विधायक रवि राणा ने लगाया. आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि, शासन पुलिस की आड में मुझ जैसे विधायक व शहर के निरपराध व प्रतिष्ठित नागरिकों पर हमला करवा रहे हैं. शासकीय कामकाज में दिक्कतें निर्माण किए जाने का अपराध दाखिल किया जा रहा है. शहर में कानून व सुव्यवस्था की धज्जियां उडाई जा रही है इसका जवाबदार कौन ऐसा भी प्रश्न उन्होंने विधानसभा में उपस्थित किया.
विधायक रवि राणा ने विधानसभा में राजापेठ थाने के पुलिस निरीक्षक मनीष ठाकरे व उपनिरीक्षक रााउत को बर्खास्त करने की भी मांग विधानसभा में की. विधायक राणा के समर्थन में विधायक गणेश नाईक, विधायक राधाकृष्णन विखे पाटिल, विधायक सुधीर मुंगटीवार, विधायक आशीष शेलार, विधायक राम कदम ने भी अपनी भूमिका रखी. इस मामले में उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने गंभीरता से ध्यान देकर गृहमंत्री व्दारा प्रस्तुत की गई रिपोर्ट की पुन: जांच करवाने के आदेश दिए.
विधायक राणा ने जिन लोगों पर झूठे अपराध दाखिल किए गए उन व्यक्तियों को न्याय दें, और उन पर लगाए गए आरोप खारिज करे ऐसी मांग विधानसभा अध्यक्ष से की और कहा कि, राजापेठ थाने के उपनिरीक्षक राउत रात को डेढ-दो बजे पुलिस थाने में जाकर निरपराध नागरिकों को वीडियों दिखाकर धमकाते है, यह कानून के रक्षक के लिए शोभा नहीं देता. ऐसा भी उन्होंने इस समय आरोप लगाए हुए कहा, विधायक राणा के समर्थन में विधान सभा में घोषणाबाजी की गई और दोषी पुलिस अधिकारियों पर निलंबलन की कार्रवाई करने की मांग भी राणा के समर्थन में विधायकों ने की.

Related Articles

Back to top button